Viral Video: चलती ट्रेन से गिरी महिला, देखिए कैसे बाल-बाल बची जान

पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 22 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी।

0
283
Viral Video: चलती ट्रेन से गिरी महिला
Viral Video: चलती ट्रेन से गिरी महिला

Viral Video: भारतीय रेलवे हमेशा चलती ट्रेन में चढ़ने या उतरने से परहेज करने की सलाह देता है, लेकिन कुछ लोग ध्यान नहीं देते हैं और परिणाम भुगतते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते हुए प्लेटफॉर्म पर गिरती नजर आ रही है। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की महिला कांस्टेबल उसकी जान बचा लेती है।

वायरल वीडियो गुजरात राज्य के अहमदाबाद रेलवे स्टेशन का है। यहां एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ते समय फिसल गई तभी दूर खड़ी एक कांस्टेबल ने महिला यात्री की जान बचाई। गनीमत यह रही कि कुछ और आरपीएफ के जवान प्लेटफॉर्म पर चल रहे थे तभी घटना हुई और उसकी जान बच गई।

download 91 1
Viral Video

Viral Video: रेलवे स्टेशन पर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

बता दें कि पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 22 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी। वह ट्रेन के दरवाजे के हैंडल को पकड़ लेती है लेकिन ट्रेन अभी भी चल रही थी; वह खुद को संतुलित नहीं कर पाई और ठोकर खाकर नीचे गिर गई। तभी महिला से थोड़ी दूर खड़ी एक महिला कांस्टेबल ने उसकी जान बचाई।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here