Bihar Video: गंगा की तेज लहरों के बीच से हाथी ने बचाई अपने महावत की जान, हैरान कर देना वाला वीडियो वायरल

हाथी और महावत को देखने के लिए भीड़ जमी हो गई। वहां मौजूद लोगों कई बार ऐसा लगा कि अब हाथी और महावत नहीं बच पाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और हाथी ने वाकई कमाल कर दिखाया। इस देखकर हर कोई हैरान है।

0
194
Bihar video
Bihar video: गंगा की तेज लहरों के बीच से हाथी ने बचाई अपने महावत की जान

Bihar Video: बिहार के वैशाली से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल, वायरल वीडियो में एक हाथी अपने महावत के साथ गंगा नदी के बीचों बीच तेज धार में फंस गया है। इसके बाद जो कुछ हाथी ने खुद को और अपने महावत को बचाने के लिए किया उसे देखकर हर कोई हैरान है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी अपने महावत के साथ गंगा नदी के बीचों बीच फंस जाता है। कई बार लगता है कि हाथी पानी के अंदर डूब गया, लेकिन वो लगातार अपने महावत को लेकर गंगा में तैरता रहता है।  बताया जा रहा है कि लगभग एक किलोमीटर सफर तय कर हाथी ने न सिर्फ अपनी जान बचाई बल्कि अपने मालिक को भी सकुशल नदी से बाहर निकाला।

वहीं हाथी और महावत को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई। वहां मौजूद लोगों कई बार ऐसा लगा कि अब हाथी और महावत नहीं बच पाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और हाथी ने वाकई कमाल कर दिखाया। इस देखकर हर कोई हैरान है।

Bihar video

कहा जा रहा है कि महावत को हाथी पर सवार होकर रुस्तमपुर नदी घाट से पटना की ओर जाना था। लेकिन रुस्तमपुर घाट पहुंचने पर पता चला कि पीपा पुल खुल चुका है, जिससे अचानक पानी बढ़ गया और बीच नदी में फंस गए। जिसके बाद नदी में पानी के तेज बहाव बीच से महावत को नदी के पार उतार दिया।

संबंधित खबरें…

Viral Video: पहली झलक में नहीं कर पाएंगे यकीन, जानिए अपने देश में कहां बहता है ये खूबसूरत झरना

Viral Video: चलती ट्रेन से गिरी महिला, देखिए कैसे बाल-बाल बची जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here