Viral Video: मुर्गी ने की चट्टान से बंदर को धकेलने की कोशिश, बदले में बंदर ने जड़ दिया थप्पड़

क्लिप को Instagram पर 'animalsinthenaturetoday' नामक एक पेज से साझा किया गया था और इसे 160k बार देखा जा चुका है। इसमें एक बंदर और मुर्गे को एक भगवान की मूर्ति के पास लड़ते हुए दिखाया गया है।

0
155
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब और फनी कंटेंट की भरमार है। इनमें से कई वीडियो में जानवरों का अजीब व्यवहार होता है। एक मज़ेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मुर्गी को दिखाया गया है, हां, वीडियो में मुर्गी एक बंदर को ‘मारने’ की कोशिश कर रही है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि जहां बंदर और मुर्गी की लड़ाई हो रही है वहां किसी भगवान की बड़ी मुर्ती भी है।

यहां देखें बंदर और मुर्गे की आपस में लड़ाई का Viral Video

क्लिप को Instagram पर ‘animalsinthenaturetoday’ नामक एक पेज से साझा किया गया था और इसे 160k बार देखा जा चुका है। इसमें एक बंदर और मुर्गे को एक भगवान की मूर्ति के पास लड़ते हुए दिखाया गया है। मुर्गी उस बंदर की ओर आती है जो शांति से एक चट्टान के किनारे पर बैठा है, प्रकृति की सुंदरता को निहारता है। अचानक, मुर्गी अपनी चोटी से बंदर पर हमला करना शुरू कर देती है और उसे चट्टान से धकेलने की कोशिश करती है। लेकिन, बंदर वापस लड़ता है और मुर्गी को थप्पड़ मार देता है। उन्होंने एक-दूसरे को कई बार मारा और लड़ाई जारी है। इस बीच, वीडियो मजेदार थप्पड़ की आवाजों के साथ ओवरलैप किया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here