Model Suicide: सुसाइड नोट में लिखा- “मैं खुश नहीं हूं, मुझे शांति चाहिए”, आखिर क्यों मरने से पहले मॉडल ने मांगी माफी?

0
350
Model Suicide
Model Suicide

Model Suicide: मुंबई के अंधेरी इलाके में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। 30 वर्षीय मॉडल ने होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली है। जानकारी अनुसार मॉडल ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में लिखा है, “मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। किसी को परेशान न करें।” वर्सोवा पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Model Suicide: मॉडल का शव पंखे से लटका मिला

यह घटना बुधवार (28 सितंबर) रात की बताई जा रही है। मॉडल अंधेरी वेस्ट इलाके के एक होटल में ठहरी थी। वर्सोवा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मॉडल ने बुधवार रात करीब आठ बजे होटल में खाना ऑर्डर किया था। फिर अगले दिन (29 सितंबर) होटल के वेटर ने कमरे की घंटी बजाई। कई बार घंटी बजाने के बाद भी कमरे का दरवाजा नहीं खुला। इस बात की जानकारी वेटर ने होटल मैनेजर को दी। मैनेजर ने तुरंत पुलिस को फोन किया।

Model Suicide
Model Suicide

कमरे में मिले एक सुसाइड नोट में लिखा है, “मैं खुश नहीं हूं, बस शांति चाहती हूं।”

सूचना मिलने पर पुलिस होटल पहुंची और मास्टर चाबी से मॉडल का कमरा खोला। कमरे का दरवाजा खोलते ही वहां मौजूद लोग दंग रह गए। क्योंकि मॉडल पंखे से लटक रही थी। उसने कमरे में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। मॉडल ने सुसाइड नोट में लिखा, “माफ करना, मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है, किसी को परेशान मत करो, मैं खुश नहीं हूं, बस शांति चाहती हूं।” इस बीच वर्सोवा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं मॉडल के बारे में जानकारी निकाली जा रही है। वह कौन है, आत्महत्या के पीछे क्या कारण है, यह पुलिस की जांच में सामने आएगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here