Shehnaaz Gill ने Showbiz में पूरे किए 6 साल, फैंस ने दी बधाई

0
819
Shehnaaz Gill
'Hunarbaaz' में नजर आएंगी Shehnaaz Gill

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) न केवल अपने उल्लेखनीय काम के लिए, बल्कि अपने चुलबुले और उत्साही व्यक्तित्व की वजह से सभी की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं। ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हाल ही में शहनाज के लिए बधाईयों की बाढ़ आ गई है। बता दें कि उन्होंने मनोरंजन उद्योग में छह साल पूरे कर लिए हैं। शहनाज़ तब भी चर्चा में थीं, जब उनका सिद्धार्थ शुक्ला के लिए श्रद्धांजलि गाना तू याहीन है रिलीज हुआ था जिसपर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था।

छह साल पहले पंजाबी फिल्म से की शुरुआत

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी शहनाज गिल ने ठीक छह साल पहले पंजाबी फिल्म और संगीत उद्योग में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने नवंबर 2015 में गाना शिव दी किताब के साथ एक अभिनेत्री और गायिका के रूप में शुरुआत की, जिसे वर्तमान में YouTube पर दस मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वह बिग बॉस 13 में एक प्रतियोगी के रूप में अपने सराहनीय काम के लिए आगे बढ़ी, जो लोकप्रिय रियलिटी शो के सबसे सफल सीज़न में से एक है।


जैसा कि उनका पहला गाना छह साल पहले YouTube पर रिलीज़ किया गया था, ठीक वैसे ही उनके प्रशंसक इस खास अवसर पर सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाईया दे रहें हैं “शहनाज़ के छह शानदार साल” ट्विटर पर घंटों से एक साथ ट्रेंड कर रहा है कुछ ट्वीट्स ने इंडस्ट्री में उनके अब तक के सफर पर प्रकाश डाला हैं, जबकि कई लोगों ने उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं।

यहां देखिए शहनाज गिल के प्रशंसकों द्वारा शेयर किए किए गए कुछ ट्वीट्स:

काम की बात करे तो शहनाज़ गिल को आखिरी बार पंजाबी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म, होन्सला रख में देखा गया था। फिल्म का निर्देशन अमरजीत सिंह ने किया है और यह एक एकल पिता के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटे को अपने दम पर पालने की कोशिश कर रहा है। इसमें शहनाज गिल मुख्य भूमिका में हैं, स्वीटी, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा जैसे लोकप्रिय नामों के साथ। होन्सला राख ने 15 अक्टूबर, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक दी और वर्तमान में यह अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली पंजाबी फिल्म है।

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla के लिए Shehnaaz Gill के ‘Tu Yaheen Hai’ गाने ने 10Million व्यूज को किया पार

Shehnaaz Gill के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #stopusingsidharthshukla, Aly Goni ने किया बचाव, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here