क्या शो छोड़कर जा रही है ‘भाभीजी शुभांगी अत्रे’?

0
675
Shubhangi Atre

‘& टीवी’ का मशहूर टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर है’, एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है। शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद से लगातार ये शो विवादों में घिरा हुआ था। शिल्पा शिंदे के शो को अलविदा कहने के बाद से ही इस शो की टीआरपी रेटिंग्स पर भी काफी असर पड़ा था और बड़ी ही मुश्किल से ‘एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे’ भाभीजी का किरदार निभाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन अब ऐसी खबर मिल रही है कि शुभांगी भी शो क्विट कर सकती है।

लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उनका शो मेकर्स से कोई विवाद या अनबन चल रही है।  शुभांगी शो में अपने किरदार से बहुत खुश है और अब फैंस ने भी उन्हें भाभीजी के रूप में अपना लिया है।

दरअसल अब भाभीजी राजनीति में उतरना चाहती है। उनका कहना है कि देश की राजनीति में अब युवापीढ़ी के सहयोग की जरूरत है, जब आज का युवा पॉलिटिक्स में अपना योगदान देगा तब ही देश को उन्नति की राह पर ले जाया जा सकेगा। उन्होंने कहा-कि मैं पॉलिटिक्स में जाना चाहती हूं, लेकिन अभी कुछ पक्का नहीं कह सकती कि कब ज्वाइन करूंगी। जब एक फैन ने उनसे शो को छोड़ने के बारे में पूछा तो उन्होंने इस बात को नकार दिया और कहा कि मैं राजनीति में जाना चाहती हूं, लेकिन मै अपने शो और अपने काम से बहुत प्यार करती हूं।

बता दे कि जल्द ही शो मेकर्स ‘भाभीजी घर पर है’ शो में एक बड़ा ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं जिसमें अनीता भाभी और अंगूरी भाभी चुनाव में खड़ी दिखाई देंगी। इन दिनों शुभांगी के शो छोड़ने की ये वायरल खबर शो की टीआरपी बढ़ाने की प्लानिंग का हिस्सा भी हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here