दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नार्गाजुन 15 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। नागार्जुन बॉलीवुड निर्देशक अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की अहम भूमिका है। नार्गाजुन भी इस फिल्म में काम करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में वह खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

बॉलीवुड रिपोर्ट्स के अनुसार नागार्जुन 10 जुलाई से मुंबई में अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग शुरू करेंगे। नागार्जुन काफी लंबे समय से हिंदी फिल्मों में काम करना चाह रहे थे, लेकिन उन्हें कोई दिलचस्प कहानी नहीं मिल रही थी। नागार्जुन को ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी बेहद पसंद आई और अब वह जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म कई मायनों में नागार्जुन के लिए खास है। अमिताभ के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले नागार्जुन  बिग बी के साथ 1992 में आई फिल्म ‘खुदा गवाह’ में नज़र आए थे।

नागार्जुन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलिवुड फिल्मों से ही की थी, बाद में उन्होंने साउथ का राह पकड़ ली। ‘ब्रह्मास्त्र’ को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि करण जौहर इसके प्रड्यूसर हैं।

बता दें कि नागार्जुन इससे पहले वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म एलओसी कारगिल में अंतिम बार नजर आये थे। फिल्म बह्मास्त्र में मौनी रॉय भी अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज़ होने वाली है। रणबीर ने इस फिल्म के बारे में कहा है कि वह इसमें काफी एक्शन करते हुए नज़र आयेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here