Bigg Boss 15: Rakhi Sawant के पति ने शो में किया अपने प्यार का इजहार, Salman ने एक्ट्रेस से पूछा क्या सच में रितेश उनके पति है

0
341
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15: Rakhi Sawant के पति ने शो में किया अपने प्यार का इजहार, Salman ने एक्ट्रेस से पूछा क्या सच में रितेश उनके पति है

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में हाल ही में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट्स के आने से शो काफी दिलचस्प हो गया है नए एपिसोड में वाइल्डकार्ड के रूप में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई थी। इस दौरान राखी ने अपने रहस्यमयी पति को लाकर सभी को चौंका दिया था। हाल ही के एक एपिसोड में दर्शकों को राखी का सबसे चर्चित पति पहली बार देखने को मिला। वह पिछले दो साल से चर्चा में थे। वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान भी रितेश को देखकर हैरान रह गए और उन्होंने ड्रामा क्वीन से इस बारे में सवाल किया। सलमान खान ने राखी से कहा कि आखिरकार उन्होंने अपने पति को शो में लाकर सबको गलत साबित कर दिया।

सलमान ने चिढ़ाया राखी को

सलमान ने अपने अनोखे अंदाज में राखी को भी चिढ़ाया और उससे पूछा कि क्या रितेश वास्तव में उसका पति है या उसने भूमिका निभाने के लिए किसी अभिनेता को काम पर रखा है। इस बात पर सब ठहाके मार कर हंस पड़ते हैं। राखी ने तब अपने पति को यह कहते हुए पेश किया कि ‘रितेश तुम्हारा साला है और मेरा एक लौता पति’ सलमान खान रितेश से उसके बारे में पूछते हैं। रितेश सलमान खान को बताता है कि वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और मूल रूप से बिहार का है लेकिन अभी वह बेल्जियम में रहता है। वह कहते है कि वह अपनी शादी को स्वीकार करने से डरता था। उन्होंने राखी से अपनी तस्वीर लीक न करने का अनुरोध किया था क्योंकि उन्हें डर था कि उनका व्यवसाय उससे प्रभावित हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CWxSgiNJEBZ/

पति रितेश ने किया प्रपोज

हालांकि, पिछले सीजन के दौरान राखी के रोने पर उन्हें बुरा लगा और किसी ने भी उनकी शादी पर विश्वास नहीं किया और लोगों ने उन्हें झूठा कहा। रितेश ने आगे कहा कि वह उनके जैसा कभी किसी से नहीं मिला। उन्होंने राखी की तारीफ भी की और कहा कि यह उनकी कायरता थी कि उन्होंने शादी को स्वीकार नहीं किया। उसके बाद रितेश ने घुटनों के बल बैठकर राखी को प्रपोज किया और अगले सात जन्मों तक उसका पति बनने का वादा किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: बिग बॉस का बड़ा एलिमिनेशन, जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन हुए बेघर

Bigg Boss 15: Umar Riaz ने की Neha Bhasin की तुलना मीशा अय्यर से कहा- ‘वो भी ऐसे ही सब लड़को के साथ बना कर रखती थी’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here