Rajasthan: तस्करों को भगाने वाली फरार लेडी सिंघम Seema Jakhar बर्खास्त, आज है शादी

0
1048

Rajasthan में कथिततौर पर लेडी सिंघम के नाम से मशहूर एसएचओ Seema Jakhar को विभागीय जांच में कदाचार का दोषी पाया गया और पुलिस विभाग ने उन्हें सेवा से बर्खास्त कर दिया है। इस पूरे मामले में सबसे दिलचस्प पहलू यह है कि SHO Seema Jakhar फरार है और आज ही उनकी शादी की तारीख है।

एक तरफ तो घर में मगल शहनाई बज रही है, दूसरे सीमा फरार हैं और तीसरे पुलिस उनकी तलाश में लगाता छापेमारी कर रही है। कल तक जो अपराधियों को हथकड़ी पहनाती थी, आज पुलिस उसे वरमाला पहनाने से पहले हथकड़ी पहनाने पर लगी हुई है।

घर शादी की तैयारी चल रही थी, पुलिस विभाग ने कर दिया बर्खास्त

बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ पर 10 लाख रुपए घूस लेकर तस्करों को भगाने का आरोप है। जोधपुर में सीमा की शादी की तैयारियां के बीच 26 नवंबर को खबर मिली की पुलिस महकमें ने सीमा सहित 3 सिपाहियों को कदाचार का दोषी पाते हुए बर्खास्त कर दिया है।

इस मामले में डीएसपी मदन सिंह ने सीमा जाखड़ की फरारी की पुष्टि की है औऱ कहा है कि पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

2 10

बर्खास्तगी के बाद फरार चल रही सीमा जाखड़ पर पुलिस की विशेष नजर है औऱ पुलिस की निगाहें टिकी हैं जोधपुर के विद्यानगर पर, जहां सीमा जाखड़ का घर है।

अब देखना है की शादी के लिए सीमा सामने आती हैं या फिर फरार रहती हैं औऱ शादी की सारी तैयारियां धरी की धरी रह जाती हैं। जानकारी के मुताबिक बर्खास्त सीमा जाखड़ के होने वाले पति एक कोचिंग चलाते हैं और पेशे से शिक्षक हैं।

SHO सीमा जाखड़ पर 10 लाख रुपये रिश्वत लेकर तस्करों को भगाने का आरोप था

गौरतलब है कि सिरोही के बरलूट थाने की एसएचओ सीमा जाखड़ को डोडा तस्करों से सांठगांठ के मामले में बर्खास्त किया गया है। उनको इंस्पेक्टर पद पर रहते हुए 10 दिन पहले गिरफ्त में आए डोडा पोस्त तस्कर को 10 लाख रुपए की रिश्वत लेकर फरार कराने का दोषी पाया गया है।

यही नहीं, सीमा जाखड़ ने तस्करों को भगाने में थाने की जीप छोड़कर अपनी पर्सनल बलेनो कार का इस्तेमाल किया और बदमाशों के भागने में मदद की।

3 8

पुलिस विभाग की जांच में सामने आया कि सीमा जाखड़ ने तस्करों के साथ पूरी डील वॉट्सऐप कॉल पर की थी। अधिकारियों ने उनको आरोपियों को पकड़ने के लिए भेजा था, लेकिन मैडम ने कार्रवाई करने की बजाय बाड़मेर में बैठे तस्करों के सरगना से संपर्क कर 10 लाख रुपए में डील कर ली और तस्करों को फरार करा दिया।

इसे भी पढ़ें: BSP सांसद Atul Rai रेप कांड में फंसे डिप्टी एसपी को योगी सरकार ने किया बर्खास्त, SC के सामने आत्महत्या करने वाली रेप पीड़िता ने लगाया था आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here