Home Tags Sidnaaz

Tag: sidnaaz

तू यहीं है गाने के बाद Shehnaaz Gill ने पोस्ट किया...

0
अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कैसे वह अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच अपनी त्वचा की देखभाल करती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया से दूर रहने वाली शहनाज़ ने पहले एक वीडियो, तू यहीं है को सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि के रूप में शेयर किया था।

Shehnaaz Gill-Diljit Dosanjh की फिल्म ‘Honsla Rakh’ बॉक्स ऑफिस पर तोड़...

0
दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) सोनम बाजवा और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पंजाबी रोमांटिक-कॉमेड होंसला राख (Honsla Rakh) दशहरा पर रिलीज होने के बाद से लगातार बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। COVID-19 महामारी के बीच सिनेमाघरों में 50% क्षमता और अन्य प्रतिबंधों के बावजूद फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। अपने बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के हिसाब से, वर्तमान में फिल्म दुनिया भर में 51 करोड़ की कमाई के साथ शीर्ष 5 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी फिल्मों में जगह बना ली है।

Sidharth Shukla ने थ्रोबैक वीडियो में Shehnaaz Gill के साथ किया...

0
2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अचानक हुई मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। जहां उनके प्रशंसक अभी भी शोक में हैं, वहीं उनकी कई पुरानी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब, दिवंगत अभिनेता का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी सबसे अच्छी दोस्त और अफवाह वाली प्रेमिका शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी हैं। वीडियो को पिछले साल चंडीगढ़ में शूट किया गया था। इसने फैंस को बेहद भावुक कर दिया है।

Shehnaaz Gill ने Showbiz में पूरे किए 6 साल, फैंस ने...

0
शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) न केवल अपने उल्लेखनीय काम के लिए, बल्कि अपने चुलबुले और उत्साही व्यक्तित्व की वजह से सभी की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं। ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हाल ही में शहनाज के लिए बधाईयों की बाढ़ आ गई है बता दें कि उन्होंने मनोरंजन उद्योग में छह साल पूरे कर लिए हैं। शहनाज़ तब भी चर्चा में थीं, जब उनका सिद्धार्थ शुक्ला के लिए श्रद्धांजलि गाना तू याहीन है रिलीज हुआ था जिसपर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!