अभिनेत्री Meena Durairaj के पति Vidyasagar का 48 साल की उम्र में निधन

भिनेत्री मीना (Meena Durairaj) के पति Vidyasagar का मंगलवार रात एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। मीना के पति विद्यासागर की उम्र 48 साल थी।

0
185
Meena Durairaj
अभिनेत्री Meena Durairaj के पति Vidyasagar का 48 साल की उम्र में निधन

तमिल अभिनेत्री मीना (Meena Durairaj) के पति Vidyasagar का मंगलवार रात एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। मीना के पति विद्यासागर की उम्र 48 साल थी। रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें फेफड़ों से संबंधित बीमारी थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन की खबर ने फिल्म जगत को झकझोर कर रख दिया है।

Meena Durairaj के पति का निधन

इस खबर से मीणा के परिवार में कोहराम मच गया है। फिल्म इंडस्ट्री ने भी दुनिया को चौंका दिया है। फैंस और फिल्मी हस्तियां मीना, उनकी बेटी और परिवार के रिश्तेदारों को लगातार अपने शोक संदेश पोस्ट कर रही हैं। मीना की करीबी दोस्त और अभिनेत्री खुशबू ने निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा-“सुबह उठकर एक बुरी खबर आई.यह जानकर दिल टूट गया कि अभिनेत्री मीना के पति सागर हमारे बीच नहीं हैं। वह लंबे समय से फेफड़ों की बीमारी से पीड़ित थे। जीवन भयानक है। उनके परिवार के प्रति दुख और गहरी संवेदना व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं”।

Meena Durairaj
Meena Durairaj

मीना ने रजनी, कमल हासन, अजित और विजय जैसे अभिनोताओं के साथ काम किया है। उन्हें तमिल सिनेमा की कन्नझागी के रूप में जाना जाता है। हिट एंड रन फिल्मों में काम करना जारी रखने वाले अभिनेत्री शादी के बाद बैंगलोर में बस गई। वह फिलहाल सपोर्टिंग एक्ट्रेस, भाभी और ननद के रोल में काम कर रही हैं। हाल ही में उन्हें मलयालम फिल्म ‘प्रो डैडी’ में मोहनलाल के साथ देखा गया था। बता दें कि उनकी बेटी नैनिका ने भी विजय के साथ थेरी में अभिनय किया है।

यह भी पढ़ें:

पूर्व प्रधानमंत्री Atal Bihari Vajpayee के जीवन पर बनेगी बायोपिक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Aashram 3: इंटीमेट सीन्स को लेकर Bobby Deol ने तोड़ी चुप्पी, ईशा गुप्ता को बताया प्रोफेशनल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here