कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के मसले में एक नया मोड़ आया है जिसकी वजह से अब द कपिल शो को दो नए कलाकार मिले हैं। हालांकि शो की टीआरपी इस विवाद से कम जरुर हुई है मगर शो को पहले जैसी जगह दिलाने के लिए सोनी चैनल पूरी तैयारी कर रहा है और अंत में डॉ गुलाटी के शो छोड़ने के बाद दो नए कलाकारों को शो में जगह दी जाएगी यानि कपिल के मौहल्ले में अब नए कलाकार कॉमेडी करेंगे।

Kapil gets new Rinku Bhabhi and Dr. Gulati - 1कौन होंगे दो नए नए कलाकार-

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर को रिप्लेस करने के लिए एक ही बल्कि दो कलाकारों की जरुरत पड़ी। हालांकि कलाकारों को चयन तो हो गया है और शूटिंग भी हो गई है। बस अब इंतजार है टीवी पर उनकी झलक का। खैर आपको बता दें कि रिंकू भाभी का किरदार अब कोई लड़का नहीं बल्कि असली लड़की निभाएगी। और द फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बनेंगे डॉ गुलाटी। सोनी चैनल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए कलाकारों का नाम का खुलासा किए बिना इस बात से अवगत करा दिया कि शो में नए कलाकारों की एंट्री होगी। चैनल ने ट्वीट किया कि कोई आ रहा है कपिल के मौहल्ले में अपनी कलाकारी का धमाका करने। आगे क्या होने वाला है जानने के लिए देखते रहिए द कपिल शर्मा शो।

राजू श्रीवास्तव यूं तो हर वैराइटी के किरदार निभाने में सक्षम हैं और रिंकू भाभी का किरदार निभाएगी जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर। जैमी लीवर ने कपिल शर्मा की फिल्म किस किस को प्यार करुं में नौकरानी का किरदार निभाया था।

raju

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here