Vicky Kaushal ने पूरा किया ‘Sam Bahadur’ का पहला शेड्यूल, फिल्म में ये सितारे भी आएंगे नजर

0
191
Vicky Kaushal ने पूरा किया ‘Sam Bahadur’ का पहला शेड्यूल

Sam Bahadur Shooting: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में फिल्म के सेट से कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

Vicky Kaushal
Vicky Kaushal

Vicky Kaushal ने शेयर की तस्वीरें

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें विक्की कौशल अपनी स्टार कास्ट के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ विक्की ने एक खास कैप्शन लिखा है, जिसमें उन्होंने ‘सैम बहादुर’ का पहला शेड्यूल पूरा करने की बात बताई है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सभी तालियां बजाते नजर आ रहे हैं।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘दो महीने से ज्यादा लगातार काम पांच अलग-अलग शहरों में काम करने के बाद, हमने द बहादुर का फाइनली शेड्यूल खत्म कर लिया है लेकिन अभी भी कुछ शहर और कुछ महीने बाकी हैं। तुमसे जल्द ही मिलते हैं टीम और सैम बहादुर के अपने इस सफर को जारी रखते हैं’। विक्की कौशल के अलावा इस फिल्म में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी अहम रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है।

1122%E0%A5%801222

सैम बहादुर का निर्देशन इक्का निर्देशक मेघना गुलजार द्वारा किया जाएगा। ये फिल्म सैम बहादुर की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जिसे देखने के लिए फैंस में काफी एक्साइटेड है। बता दें कि सैम बहादुर देश के सबसे महान फौजी अफसरों में से एक थे। सान्या जनरल मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ के किरदार में निभाएंगी तो वहीं फातिमा शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाएंगी। इस बीच विक्की के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

Sam Bahadur: Vicky Kaushal ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Vaishali Takkar Suicide: “नहीं होने दूंगा शादी” वैशाली का शादीशुदा पड़ोसी करता था परेशान, सुसाइड नोट में चौंकाने वाला खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here