Triple Murder: दिल्ली के महरौली जंगल में तीन सगे भाइयों की हत्या, राजस्थान से हुए थे किडनैप

सीसीटीवी के आधार पर किडनैपर हुए गिरफ्तार

0
303
Tripale Murder: दिल्ली के महरौली जंगल में तीन सगे भाइयों की हत्या
Tripale Murder: दिल्ली के महरौली जंगल में तीन सगे भाइयों की हत्या

Triple Murder: दिल्ली से दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आई है। यहां तीन सगे भाइयों की महरौली के जंगल में हत्या (Triple Murder in mehrauli forest) करने की बात सामने आई है। पुलिस ने जंगल से दो भाइयों की लाश को बरामद भी कर लिया है, वहीं एक की तलाश जारी है। इन तीनों को राजस्थान के भिवाड़ी से किडनैप किया गया था। किडनैप करने वालों ने तीनों की महरौली के जंगल में हत्या करने की बात कही है। पुलिस अब किडनैपर को साथ में लेकर जंगल में खोजबीन कर रही है।

Tripale Murder
Tripale Murder

Triple Murder: घर से अचानक गायब हुए थे तीनों भाई

मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के भिवाड़ी के लेबर कॉलोनी से शनिवार को तीन भाई अचानक घर से गायब हो गए थे। राजस्थान और दिल्ली पुलिस ने मामले में दिल्ली के महरौली जंगल में संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन शुरू की। पुलिस मौके पर अपने साथ दो किडनैपर को लेकर पहुंचे। सर्च ऑपरेशन के दौरान जंगल से दो बच्चों की लाश मिली। बताया गया कि उन दोनों की उम्र 5 और 7 साल है। वहीं, तीसरे बच्चे की तलाश जारी है। बता दें कि किडनैप करने वालों ने तीनों बच्चों की हत्या कर देने की बात स्वीकार की है।

सीसीटीवी के आधार पर किडनैपर हुए गिरफ्तार
बता दें कि यूपी के रहने वाले ज्ञानी सिंह राजस्थान के भिवाड़ी में अपने 6 बच्चों के साथ किराये के मकान में रहते हैं। ज्ञानी सिंह के अनुसार, शनिवार को उनकी बड़ी बेटी ड्यूटी गई थी। उनकी पत्नी छोटे बच्चे को लेकर बाहर थी। घर पर चार बच्चे थे। ज्ञानी भी कहीं गये हुए थे। जब दोपहर को पति-पत्नी घर आए तो देखा कि तीन बच्चे विपिन, अमन और शिवा नहीं थे जबकि एक बच्ची वहीं पर खेल रही थी। परिजन ने थाने में मामला दर्ज कराया। वहीं, पुलिस ने मामले में सीसीटीवी के आधार पर दो किडनैपर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ेंः

Kedarnath Helicopter Crash: बड़ा हादसा! केदारनाथ में तीर्थयात्रियों को ले जा रहा हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, 6 लोगों की मौत

Jayalalithaa Death: जयललिता की मौत के लिए शशिकला पर आरोप, जांच कमेटी ने सौंपी रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here