Kedarnath Helicopter Crash: बड़ा हादसा! केदारनाथ में तीर्थयात्रियों को ले जा रहा हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, 6 लोगों की मौत

0
141
Kedarnath Helicopter Crash
Kedarnath Helicopter Crash

Kedarnath Helicopter Crash: केदारनाथ में एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर क्रैश होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि केदारनाथ से 2 किलोमीटर दूर यह घटना हुई है। केदारनाथ से 2 किमी दूर गरुड़चट्टी में हादसा हुआ है। कहा जा रहा है कि 6 लोगों की मौत हो गई है। राहत एवं बचाव कार्य के लिए प्रशासन की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। फाटा से केदारनाथ की तरफ तीर्थयात्रियों को हेलीकॉप्टर ले जा रहा था जब यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया शोक व्यक्त

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी ट्वीट कर हादसे पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि केदारनाथ के समीप गरुड़ चट्टी में दुर्भाग्यपूर्ण हेलीकॉप्टर क्रैश में कुछ लोगों के हताहत होने का अत्यंत दु:खद समाचार प्राप्त हुआ है। राहत और बचाव कार्य हेतु SDRF और जिला प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। इस दु:खद घटना के विस्तृत जांच के आदेश दे दिए गए है।

Kedarnath Helicopter Crash: हादसे के बाद का एक वीडियो सामने आया है

शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि हेलीकॉप्‍टर आर्यन कंपनी का था। जब यह हादसा हुआ तब इलाके में घना कोहरा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि कोहरे के चलते यह हादसा हुआ है। हालांक कि अभी अधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है।

बता दें कि ये हादसा ऐसे समय पर हुआ है जब 21-22 अक्टूबर को पीएम मोदी यहां दौरे पर रहने वाले हैं। पीएम मोदी 21 अक्टूबर को केदारनाथ का दौरा करने वाले हैं। पीएम यहां पहुंचकर विकास परियोजनाओं का जायजा लेने वाले हैं।

आगे अपडेट का इंतजार किया जा रहा है, कृप्या अपडेट पढ़ने के लिए पेज को रीफ्रेश कर लें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here