Home Tags Helicopter crash

Tag: helicopter crash

Nepalese Helicopter Crash: नेपाल में लापता हेलीकॉप्‍टर दुर्घटनाग्रस्‍त, 5 शव बरामद

0
Nepalese Helicopter Crash: नेपाल में लापता हेलीकॉप्‍टर दुर्घटनाग्रस्‍त, 5 शव बरामद

Military Helicopter Crash: अरुणाचल में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त; 2 की...

0
Military Helicopter Crash: अरुणाचल प्रदेश के सियांग जिले के एक गांव में आज एक बड़ा हादसा हो गया है।

Kedarnath Helicopter Crash: बड़ा हादसा! केदारनाथ में तीर्थयात्रियों को ले जा...

0
Kedarnath Helicopter Crash: बड़ा हादसा! केदारनाथ में तीर्थयात्रियों को ले जा रहा हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, 6 लोगों की मौत

Rakesh Tikait ने CDS General Bipin Rawat को दी श्रद्धांजलि

0
सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) के निधन के बाद से पूरा देश मर्माहत है। अलग-अलग क्षेत्रों के लोग अपने-अपने तरीकों से बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत भी बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। उन्होंने देश के पहले सीडीएस के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किए। विदित हो कि राकेश टिकैत पिछले साल से शुरू हुए किसान आंदोलन से चर्चा में रहे हैं। एक तरह से टिकैत किसान आंदोलन का चेहरा रहे। हालांकि किसानों और सरकार के बीच किसान आंदोलन को खत्म करने के लिए सहमति बन चुकी है। संसद से कृषि कानून वापसी विधेयक पारित हो चुका है और सरकार ने एमएसपी पर कमेटी भी बना दी है जिसमें किसान संगठनों के प्रतिनिधि होंगे। किसानों ने घर वापसी भी शुरू कर दी है।

IAF ने हेलीकॉप्टर दुर्घटना की जांच के लिए ट्राई-सर्विस कोर्ट ऑफ...

0
भारतीय वायुसेना ने बुधवार को हुई हेलीकॉप्टर दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए एक ट्राई-सर्विस कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का गठन किया है। वायु सेना का कहना है कि जांच तेजी से पूरी की जाएगी और तथ्यों को सामने लाया जाएगा। वायु सेना ने अपील की है कि तब तक, मरने वालों की गरिमा का सम्मान करते हुए, बेबुनियाद अटकलों से बचा जाए। मालूम हो कि एयर मार्शल मानवेंद्र सिंह दुर्घटनाग्रस्त हुए हेलीकॉप्टर की जांच का नेतृत्व करेंगे। सिंह भारतीय वायु सेना के प्रशिक्षण कमान के कमांडर हैं और खुद एक हेलीकॉप्टर पायलट हैं।

कौन हैं Capt.Varun Singh? जो एकलौते Surviver हैं CDS Bipin Rawat...

0
तमिलनाडु (Tamilnadu) के कुन्नूर में बुधवार को mi 17 v5 Helicopter Crash हो गया। उस वक्त हेलीकॉपटर में कुल 14 लोग सवार थे जिसमें से 13 लोगों की मौत हो गई। उन तेरह लोगों में हमारे देश के वीर CDS Vipin Rawat भी हमारे बीच नहीं रहे, इनके साथ उनकी पत्नी और 11 जवानों की भी मृत्यु हो गई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!