Nepalese Helicopter Crash: नेपाल में लापता हेलीकॉप्‍टर दुर्घटनाग्रस्‍त, 5 शव बरामद

Nepalese Helicopter Crash:जानकारी के अनुसार हेलीकॉप्‍टर में कथित तौर पर 5 मैक्‍सकिन विदेशी नागरिक सवार थे। हेलीकॉप्‍टर सोलुखुम्‍बु से काठमांडू की तरफ जा रहा था।

0
39
Nepalese Helicopter Crash top update today
Nepalese Helicopter Crash

Nepalese Helicopter Crash: नेपाल में मंगलवार को एक हेलीकॉप्‍टर के अचानक लापता हो जाने से हड़कंप मच गया।जिसमें 6 लोग सवार थे।ताजा अपडेट के अनुसार हेलीकॉप्‍टर क्रैश हो गया है। मनांग एयर का ये हेलीकॉप्‍टर मंगलवार सुबह सोलुखुम्‍बू जिले के लिखुपिके ग्रामीण नगरपालिका के लमजुरा में दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया।ये क्षेत्र जिरी और फाप्‍लू के बीच में पड़ता है।ग्रामीण नगरपालिका के उपाध्‍यक्ष नवांग लखपा शेरपा के अनुसार हेलीकॉप्‍टर लमजुरा के चिहांडांडा में क्रैश हुआ। स्‍थानीय लोगों ने भी दुर्घटनाग्रस्‍त हेलीकॉप्‍टर की खोज की।इसके लिए लमजुरा दर्रे के इलाके में एक एल्‍टीटयूड एयर हेलीकॉप्‍टर और सुरक्षा अधिकारियों की तैनाती भी की गई थी।

Nepalese Helicopter Crash top news hindi
नेपाल में मंगलवार को एक हेलीकॉप्‍टर के अचानक लापता हो जाने से हड़कंप मच गया।जिसमें 6 लोग सवार थे।ताजा अपडेट के अनुसार हेलीकॉप्‍टर क्रैश हो गया।

Nepalese Helicopter Crash:5 विदेशी नागरिक थे सवार

Nepalese Helicopter Crash: जानकारी के अनुसार हेलीकॉप्‍टर में कथित तौर पर 5 मैक्‍सकिन विदेशी नागरिक सवार थे। हेलीकॉप्‍टर सोलुखुम्‍बु से काठमांडू की तरफ जा रहा था।जिसका सुबह करीब 10 बजे कंट्रोल टॉवर से अचानक संपर्क टूट गया।विमान में कैप्‍टन चेत बहादुर गुरुंग समेत 6 लोग सवार थे। हालांकि अभी तक छह लोगों के मौत की आशंका जताई जा रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here