Devendra Fadnavis बोले- Nawab Malik के अंडरवर्ल्ड से संबंध, दीवाली के बाद करूंगा बड़ा धमाका

0
354
Devendra Fadnavis
Devendra Fadnavis

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज आरोप लगाया कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं। राकांपा नेता पर निशाना साधते हुए फडणवीस ने कहा कि वह सबूत पेश करने के लिए दीवाली खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।

नवाब मलिक ने लगाए थे आरोप

मालूम हो कि नवाब मलिक ने आरोप लगाए थे कि फडणवीस एक ड्रग पेडलर के पैसो से बनाई गयी म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिये। हालांकि फडणवीस ने इन दावों को “हास्यास्पद” कहा। मलिक ने कहा था कि म्यूजिक वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी अमृता फडणवीस गायिका थीं।

यह भी पढ़ें: Sameer Wankhede पर लगाए गए आरोपों पर Nawab Malik कायम, SC आयोग के उपाध्यक्ष को भी दी नसीहत

फडणवीस ने आज मीडिया से कहा, “जिनके अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं, उन्हें मेरे बारे में नहीं बोलना चाहिए। मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों का सबूत पेश करूंगा। मैं बस दीवाली बीतने का इंतजार कर रहा हूं।” उन्होंने कहा कि वह सबूत राकांपा प्रमुख शरद पवार को भी भेजेंगे।

फडणवीस बोले- दामाद को बचाने की कोशिश कर रहे नवाब मलिक

फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक अपने दामाद के खिलाफ आरोप पत्र को कमजोर करने के लिए एनसीबी पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “उन्होंने दीवाली से पहले एक छोटा पटाखा जलाया है, लेकिन मैं त्योहार के बाद एक बड़ा पटाखा जलाऊंगा।”

बाद में, पत्रकारों से बात करते हुए, फडणवीस ने कहा कि मुंबई में नदियों के संरक्षण के लिए काम करने वाली संस्था रिवर मार्च की टीम ने जयदीप राणा को चार साल पहले काम पर रखा था। फडणवीस तब राज्य के मुख्यमंत्री थे।

यह भी पढ़ें: Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: Yasmin Wankhede ने मुंबई पुलिस में Nawab Malik के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

फडणवीस ने बताया कि वीडियो बनाने वाली टीम ने कल पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि जयदीप राणा को टीम ने काम पर रखा था। उन्होंने कहा, “न तो मेरी पत्नी और न ही उस व्यक्ति के साथ मेरा कोई संबंध है। वह सिर्फ एक तस्वीर के आधार पर भाजपा के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं। उनका दामाद ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था, क्या यह एनसीपी को ड्रग सप्लायर्स की पार्टी बनाता है?” मलिक ने इससे पहले अमृता फडणवीस के साथ जयदीप राणा की एक तस्वीर ट्वीट की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here