Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को लेकर ट्विटर पर सामने आए फैंस के रिएक्शन, किसी ने बताया ब्लॅाकबस्टर तो किसी ने फालतू

0
245
Brahmastra Twitter Review

Brahmastra Twitter Review: बॅालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में थी। अब फर्स्ट डे और फर्स्ट शो देखने के बाद लोगों ने ट्विटर पर रिव्यू देना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर दो तरह के रिएक्शन सामने आए है। कई लोग इस फिल्म को शानदार बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे फालतू मूवी बता रहे हैं। नीचे आप फिल्म को लेकर सामने आ रहे कुछ रिव्यूज देख सकते हैं।

Brahmastra
Brahmastra Twitter Review

Brahmastra Twitter Review: यूजर्स के रिएक्शन

इस फिल्म में कई बड़े सितारे एक साथ नजर आए हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में 410 करोड़ रुपये लगे है। अब देखना ये होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाती है या नहीं।

Brahmastra
Brahmastra

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) और (आलिया भट्ट) ईशा के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। फिल्म में शिवा के पास सुपरनैचुरल शक्तियां हैं जिसके बारे में उसे खुद नहीं पता है।

यह भी पढ़ें:

बजरंग दल ने उज्जैन में किया ‘Brahmastra’ का विरोध, महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणबीर और आलिया

Vikram Vedha Trailer: ‘विक्रम वेधा’ का दमदार ट्रेलर आउट, धांसू लुक में दिखे ऋतिक और सैफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here