Brahmastra Box Office Day 1: ओपनिंग-डे पर हिट हुई रणबीर की ‘ब्रह्मास्त्र’, पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई

0
301
Brahmastra
Brahmastra on OTT

Brahmastra Box Office Day 1: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। इस बीच फिल्म के कमाई की बात करें तो पहले ही दिन मूवी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन करने में कामयाब रही है। 

Brahmastra Box Office Day 1
Brahmastra Box Office Day 1

Brahmastra Box Office Day 1: फिल्म की पहले दिन की कमाई 

ब्रह्मास्त्र साल 2022 की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है। पहले दिन रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर लगभग 30-32 करोड़ (हिंदी) रुपये की कमाई करने में कामयाब हुई है। वहीं साउथ वर्जन से करीब 9-10 करोड़ रुपये की कमाई हुई है। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म तीन दिन में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में 410 करोड़ रुपये लगे है। अब देखना ये होगा कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होती है या नहीं।

download 2022 09 09T120332.708
Brahmastra Box Office Day 1

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) और (आलिया भट्ट) ईशा के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। फिल्म में शिवा के पास सुपरनैचुरल शक्तियां हैं जिसके बारे में उसे खुद नहीं पता है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर दो तरह के रिएक्शन सामने आए है। कई लोग इस फिल्म को शानदार बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे फालतू मूवी बता रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:

बजरंग दल ने उज्जैन में किया ‘Brahmastra’ का विरोध, महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणबीर और आलिया

Vikram Vedha Trailer: ‘विक्रम वेधा’ का दमदार ट्रेलर आउट, धांसू लुक में दिखे ऋतिक और सैफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here