पाइरेसी का शिकार हुई Brahmastra, फुल HD में हुई लीक

Brahmastra: 9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी बायकॉट का ट्रेंड देखा जा रहा है। हालांकि, इस बीच ब्रह्मास्त्र एचडी क्वालिटी में लीक हो चुकी है।

0
102
Brahmastra
Brahmastra

Brahmastra: आजकल बॉलीवुड के फिल्मों का बायकॉट करना एक ट्रेंड बन गया है। किसी भी फिल्म को आते ही कुछ लोग उसे बायकॉट करने में लग जा रहे हैं। 9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra )का भी बायकॉट ट्रेंड सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। हालांकि, इस बीच ब्रह्मास्त्र एचडी क्वालिटी में (Brahmastra in HD) लीक हो चुकी है। इससे फिल्म के मेकर्स को झटका लगा है।

Brahmastra
Brahmastra

खराब रिव्यू के बावजूद भी Brahmastra को देख रहे हैं दर्शक

अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र भी बायकॉट के ट्रेंड से नहीं बच पाई। इस फिल्म का रिव्यू कुछ खास नहीं है। लेकिन, इन सबके बावजूद भी यह फिल्म दर्शकों द्वारा देखी जा रही है। फिल्म के लीड रोल में रणवीर कपूर (Ranvir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें लोग फिल्म को देखने के बाद बायकॉट करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस बीच एचडी क्वालिटी में लीक हुई ब्रह्मास्त्र ने मेकर्स को तगड़ा झटका दिया है। लोग फिल्म को विभिन्न ऑनलाइन वेबसाइटों से डाउनलोड कर रहे हैं। अनुमान है कि इसका बॉक्स-ऑफिस के कलेक्शन पर भी बुरा असर पर सकता है।

टेलीग्राम से लोग कर रहे हैं Brahmastra HD क्वालिटी में डाउनलोड

मिली जानकारी के अनुसार, लोग टेलीग्राम से फिल्म ब्रह्मास्त्र को डाउनलोड कर रहे हैं। फिल्म की फाइल साइज कुल 1.2GB है। वहीं, फिल्म लीक की जानकारी होते ही मेकर्स ने ऑनलाइन पाइरेसी साइट्स के खिलाफ कोर्ट में याचिक भी दायर की। इसपर कोर्ट से कार्रवाई करते हुए 18 वेबसाइट्स को बैन करने का आदेश दिया। हालांकि, इसके बावजूद भी ब्रह्मास्त्र फिल्म कई अन्य साइट्स से भी डाउनलोड की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः

Happy Birthday Akshay Kumar: 55 साल की उम्र में इस तरीके से खुद को फिट रखते हैं अक्षय कुमार, जानिए एक्टर का डेली रूटीन

Asia Cup Final में आज श्रीलंका और पाकिस्तान की होगी भिड़ंत, जानें किसका पलड़ा है भारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here