Alia Bhatt ने ‘Brahmastra’ रिलीज के पहले बॉयकॉट बॉलीवुड पर दिया बयान, कहा- ‘नहीं पसंद तो…’

0
207
Alia Bhatt
Alia Bhatt ने 'Brahmastra' रिलीज के पहले बॉयकॉट बॉलीवुड पर दिया बयान

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल हाल ही में आलिया ने फिल्मों के बॉयकॉट को लेकर करीना कपूर से मिलता-जुलता बयान दिया था। आलिया ने कहा था कि, मैं अगर आपको पसंद नहीं हूं तो मेरी फिल्में मत देखिए। इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Alia Bhatt Birthday
Alia Bhatt

Alia Bhatt को लोग कर रहे हैं ट्रोल

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि “मैंने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी फिल्म दी तो किसे हंसने का मौका किसे मिला? ‘मैं हर बार बातों से इसका जवाब नहीं दे सकती और अगर आपको मैं नहीं पसंद, तो मुझे मत देखो, मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती”। इस बयान के बाद आलिया की तुलना उनकी ननद करीना कपूर से की जा रही है क्योंकि लाल सिंह चढ्ढ़ा के रिलीज से पहले करीना ने भी इसी तरह का बयान दिया था।

Alia Bhatt
Alia Bhatt बनीं बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस

एक यूजर ने आलिया को ट्रोल करते हुए लिखा- “ब्रह्मास्त्र को 500 करोड़ की फ्लॉपबस्टर बनाते हैं। इनके लिए हम सिर्फ टिकट खरीदने वाले हैं। इन्हें सिर्फ आपका पैसा चाहिए”। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिव साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। 

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) और (आलिया भट्ट) ईशा के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। फिल्म में शिवा के पास सुपरनैचुरल शक्तियां हैं जिसके बारे में उसे खुद नहीं पता है। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Brahmastra Trailer: धांसू अंदाज में नजर आए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, रोंगटे खड़े कर देगा ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर

Vikram Vedha Teaser Out: ‘विक्रम वेधा’ का धमाकेदार टीजर आउट, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के बीच दिखी जंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here