Happy Birthday Ananya Panday: बचपन की बिकनी बेब होने से लेकर फैशन आइकन बनने तक, देखें अनन्‍या की अनदेखी तस्वीरें

0
400
ananya panday
Ananya Panday

Happy Birthday Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में आने से पहले चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी होने के कारण सुर्खियां बटोरीं। लेकिन उनकी मासूमियत ने एक स्टारकिड होने से ज्यादा जादू किया। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो चुकी थी। अनन्या आज 23 साल की हो गई है, हम आज उनके जन्मदिन के मौके पर कुछ थ्रोबैक फोटो लेकर आए हैं जो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगी।

https://www.instagram.com/p/CURrXJMNHmj/

फ‍िल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद अनन्या कार्तिक आर्यन, भूमि पेढनेकर के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई दीं थी। इसके बाद 2020 में उनकी ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ रिलीज हुई थी।

बिकनी बेब

https://www.instagram.com/p/COpGVlZLNtU/

अनन्या बचपन से ही ओजी बिकनी बेब रही हैं और उनकी बीएफएफ सुहाना खान, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा के साथ उनकी यह तस्वीर यह साबित करती है।

https://www.instagram.com/p/CKlLrg5g1AG/
https://www.instagram.com/p/CM_kWqvBIai/

इस तस्वीर में अनन्या अपनी दोस्तों के साथ होली खेलती हुई नजर आ रही हैं

https://www.instagram.com/p/CFB6jbUg8rI/

अनन्या लिटिल रेड राइडिंग हूड से कम नहीं दिखती है साथ लाल फ्रॉक पहने काफी सुंदर दिख रहीं हैं

मिलेनियल फैशन आइकन

https://www.instagram.com/p/CLtJDjDACUS/

फैशन के मामले में अनन्या किसी से कम नही हैं वह अपने कैज़ुअल लुक से ग्लैमरस लुक्स तक, अभिनेत्री ने खेल में महारत हासिल कीं हैं। वह अपने हर ड्रेस में काफी सुंदर लगती हैं 23 वर्षीय अभिनेत्री अन्नया स्वभाव से काफी सहज है, एक्ट्रेस के काम की बात करे तो फ‍िल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद अनन्या कार्तिक आर्यन, भूमि पेढनेकर के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई दीं थी। इसके बाद 2020 में उनकी ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: 22 साल की हुईं #AnanyaPanday, पिता ने कहा, हैप्पी बर्थडे मेरी अनन्या

अभिनेत्री Ananya Pandey को NCB का समन, क्या आर्यन खान से जुड़ा है मामला?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here