अभिनेत्री Ananya Pandey को NCB का समन, क्या आर्यन खान से जुड़ा है मामला?

0
826
NCB के सामने आज पेश नहीं होंगी Ananya Pandey

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कई टीमें शाहरुख खान के बांद्रा स्थित आवास ‘मन्नत’ और अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के के घर पर छापा मारने पहुंच गई हैं। एनसीबी की टीमों ने बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में छापेमारी की, एनसीबी की एक टीम अनन्या पांडे और चंकी पांडे के घर पर पहुंची। बता दें कि ड्रग्स केस में अनन्या पांडे को आज दोपहर 2 बजे एनसीबी ने तलब किया है।

गुरुवार को आर्थर रोड जेल में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से मिलने के कुछ घंटे बाद एनसीबी की एक टीम शाहरुख खान के आवास ‘मन्नत’ पहुंची। आर्यन खान उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था। और बाद में मुंबई तट पर कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एनसीबी द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था।

बाद में, आर्यन खान ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया। उच्च न्यायालय ने कहा है कि वह 26 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने शुक्रवार को तत्काल सुनवाई की मांग करते हुए न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल पीठ के समक्ष याचिका का उल्लेख किया हैं।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे Shah Rukh Khan, 15 मिनट बेटे से की बात

Bollywood की इन फिल्मों में दिखाया गया है Drug Abuse का काला सच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here