एक्ट्रेस Aishwarya Rai की बेटी Aaradhya Bachchan की स्कूल की तस्वीर वायरल, फैंस बोले- ‘Sincere Student’

सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन के स्कूल की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में आराध्या मास्क पहने नजर आ रही हैं।

0
506
Aaradhya Bachchan
Aishwarya Rai की बेटी Aaradhya Bachchan की स्कूल की तस्वीर वायरल

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की लाडली बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) भले ही सोशल मीडिया पर नहीं है लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। फैंस बच्चन परिवार की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में आराध्या की एक अनदेखी तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है जिसमें आराध्या को मास्क पहने देखा जा सकता है। फैंस इस तस्वीर को देखकर बच्चन परिवार की तारीफ कर रहे हैं।

Aaradhya Bachchan स्कूल यूनिफॉर्म में आईं नजर

https://www.instagram.com/p/CZLqigYFQm5/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d949ba61-1bc3-48e8-a19b-bb9a21e07a02

जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है वो आराध्या के स्कूल की तस्वीर है, जहां वे बाकी क्लासमेट के साथ स्कूल के ग्राउंड में खड़ी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आराध्या दो चोटी बनाए, फुल स्कूल यूनिफॉर्म में स्कूल ग्राउंड में खड़ी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फेस मास्क भी पहना हुआ है।

OIP 14

इस फोटो को देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये होता है अनुशासन। बताते चले कि आराध्या बच्चन, बच्चन परिवार की सबसे छोटी सदस्य हैं।

Aaradhya Bachchan
Aaradhya Bachchan

आराध्या बच्चन, बच्चन परिवार की सबसे छोटी सदस्य हैं। वहीं Aaradhya Bachchan के पापा अभिषेक बच्चन के प्रोजेक्ट की बात करें तो अभिषेक फिल्म दसवीं में नजर आने वाले है। दसवीं डायरेक्‍टर तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी फिल्म है। जिसमें अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर हैं। फिल्‍म में अभिषेक ने अनपढ़ नेता की और यामी गौतम ने आईपीएस अधिकारी की भूमिका में हैं।

Abhishek Bachchan

फिल्‍म को रितेश शाह ने लिखा है और उसको दिनेश विजन के बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस्ड किया गया है। फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स और जियोसिनेमा पर 7 अप्रैल 2022 को होगा। वहीं आराध्या की मां ऐश्वर्या राय बच्चन अभी कुछ दिनों से बड़े पर्दे से दूर हैं।

यह भी पढ़ें:

Abhishek Bachchan स्टारर ‘Dasvi’ का टीजर आउट, इस दिन Netflix पर रिलीज होगी फिल्म

ट्रांसपेरेंट टॅाप में Shehnaaz Gill का दिखा गजब का स्टाइल, फोटो देख फैंस की खुली रह गई आंखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here