Over Extortion Case: ED की बड़ी कार्रवाई, देश छोड़ने से पहले Jacqueline Fernandez को एयरपोर्ट पर लिया हिरासत में

0
474
jacqueline
Jacqueline Fernandez

Over Extortion Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) को मुंबई हवाई अड्डे पर रोका गया बता दें कि 200 करोड़ रुपये के वसूली केस में जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी ईडी की चार्जशीट में शामिल है। जैकलीन को एक शो के लिए दुबई जाना था लेकिन मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ की वजह से उन्हें नहीं जाने दिया गया। सूत्रों के मुताबिक ईडी उन्हें आज दिल्ली कार्यालय में पेश होने के लिए नया समन जारी करेगा।

https://www.instagram.com/p/CV2AbwhvfPU/

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई थी। जिसमें सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) सेल्फी लेते समय अभिनेत्री के गाल पर किस कर रहे है। वहीं अब खबर आ रही हैं कि, सुकेश चंद्रशेखर जैकलिन को करोड़ों रुपए के गिफ्ट दिए थे जिससे एक्ट्रेस की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं।

सुकेश चंद्रशेखर पर नौकरी देने के बहाने कई लोगों को ठगने का आरोप

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर नौकरी देने के बहाने कई लोगों को ठगने का आरोप लगा है. उन्होंने कथित तौर पर राजनेताओं और मशहूर हस्तियों से पैसे निकालने की भी कोशिश की है। सुकेश और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े हैं, जिसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है। इस साल अक्टूबर में ईडी द्वारा पूछताछ के दौरान, सुकेश ने कथित तौर पर अधिकारियों को सूचित किया कि उसने कई मशहूर हस्तियों को करोड़ों का गिफ्ट दिया है।

यह भी पढ़ें: Sukesh Chandrasekhar के साथ Jacqueline Fernandez की रोमांटिक तस्वीर आई सामने, Selfie से फैला विवाद!

200 Crores Extortion Case में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी ED, बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी हो चुकी पूछताछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here