Home Tags Jacqueline Fernandez photo

Tag: Jacqueline Fernandez photo

Jacqueline Fernandez ने सुकेश चंद्रशेखर पर लगाए आरोप, बोलीं- ‘उसने मेरे...

0
Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में बयान दिया है.

मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंची Jacqueline Fernandez

0
200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुनवाई के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच चुकी हैं.

ठगी मामले की सुनवाई, पटियाला हाउस कोर्ट में Jacqueline Fernandez और...

0
ईडी ने कोर्ट को बताया कि सुकेश ने बताया कि इस इस पैसे से गाड़ी, लग्जरी आइटम और गिफ्ट खरीदे गए।ईडी ने चार्जशीट का हिस्सा पढ़ते हुए कहा कि सुकेश चंद्रशेखर की मुलाकात दीपक रामदानी से यूनिटेक के प्रमोटर संजय चं‍द्र के जरिए हुई।

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में Jacqueline Fernandez को बड़ी...

0
200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में Jacqueline Fernandez को बड़ी राहत! कोर्ट से मिली जमानत

पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं Jacqueline Fernandez, मनी लॉन्ड्रिंग केस में हो...

0
Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को लेकर बड़ा फैसला सामने आने वाला है

Jacqueline Fernandez के लिए सुकेश ने श्रीलंका-बहरीन में खरीदा था घर,...

0
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें दिन-ब दिन बढ़ती ही जा रही है वहीं इस बीच ED ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Jacqueline Fernandez ‘IIFA’ अवार्ड में होंगी शामिल, कोर्ट से मिली अनुमति

0
Jacqueline Fernandez को अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स में शामिल होने की अनुमति मिल गई है। एक्ट्रेस को 31 मई से 6 जून तक के लिए विदेश जाने की इजाजत दी गई है

Jacqueline Fernandez को नहीं मिली विदेश जाने की मंजूरी, कोर्ट ने...

0
Jacqueline Fernandez की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है जैकलीन का नाम मनी लॉन्ड्रिंग केस में होने की वजह से वह अब विदेश नहीं जा पाएंगी।

Bollywood News Updates: सिंगर Tarsame Singh Saini का 54 की उम्र...

0
Bollywood News Updates: लोकप्रिय भारतीय पॉप सिंगर तरसेम सिंह सैनी (Singer Tarsame Singh Saini) 54 की उम्र में का 29 अप्रैल को निधन हो गया।

Jacqueline Fernandez पर ED की बड़ी कार्रवाई, एक्ट्रेस की 7 करोड़...

0
Jacqueline Fernandez इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं हाल ही में ईडी ने एक्ट्रेस के ऊपर कार्रवाई की है. जिसके बाद जैकलीन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!