मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंची Jacqueline Fernandez

0
105
मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंची जैकलीन फर्नांडिस
Jacqueline Fernandez

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुनवाई के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच चुकी हैं। आज कोर्ट महाठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन पर आरोप तय कर सकता है। इससे पहले जैकलीन 20 दिसंबर को कोर्ट में पेश हुई थीं।

jacquelinefernandez 1672985127
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez: मनी लॉन्ड्रिंग केस में क्या हुआ?

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सुकेश के वकील से पूछा क्या आप बहस के लिए तैयार है? सुकेश के वकील ने कहा कि जब तक हमारे पास सभी दस्तावेज़ नहीं होंगे हम बहस नहीं कर पाएंगे। रिकॉर्ड के बिना हमें बहस करने में मुश्किल होगी। इसके बाद जज शैलेन्द्र मालिक ने पूछा कि आखिर रिपोर्ट आने में क्यो देर हो रही है? आगे कोर्ट ने कहा कि जो आपत्तियां सुकेश की तरफ से उठाई गई है वह आरोप को तय करने के लिए वजह नहीं हो सकती है। बता दें कि पिछले साल ED ने सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चार्जशीट दाखिल की थी।

सुकेश चंद्रशेखर संग जुड़ा है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी ने बताया था कि सुकेश ने स्वीकार किया था कि 57 करोड़ रुपये अदिति सिंह से लिए, लेकिन जांच मे पाया गया कि उसने 80 करोड़ लिए थे। पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने कहा था कि सुकेश मास्टरमाइंड है इस मामले में उसने पहला फोन पीड़िता को लैंडलाइन से किया था। जिसके साथ 200 करोड़ रुपये की ठगी की थी। ईडी ने कोर्ट को बताया कि सुकेश ने बताया कि इस इस पैसे से गाड़ी, लग्जरी आइटम और गिफ्ट खरीदे गए।

ईडी ने चार्जशीट का हिस्सा पढ़ते हुए कहा था कि सुकेश चंद्रशेखर की मुलाकात दीपक रामदानी से यूनिटेक के प्रमोटर संजय चं‍द्र के जरिए हुई। सुकेश ने दीपक रामनानी के जरिए अदिति सिंह से 57 करोड़ लिए थे।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

क्या है मामला?

बताते चलें कि जैकलीन पर आरोप है कि उन्हें 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी सुरेश चंद्रशेखर से मिलने के 10 दिनों के अंदर ही उसकी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में बता दिया गया था। लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस उसके कॉन्टेक्ट में रहीं और महंगे तोहफे भी लेती रहीं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here