मोनोलॉग में Vir Das ने कहा- ”मैं ऐसे भारत से आता हूं जहां हम दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में उनके साथ…”, शिकायत दर्ज

0
603
Vir Das

मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन Vir Das अमेरिका के Washington DC में एक शो करने पहुंचे थे और अपने एक शो के दौरान उन्‍होंने एक कविता पढ़ी। अपनी कविता में उन्‍होंने हिंदुस्तान को लेकर ऐसा कुछ कह दिया जिसको लेकर उनको बहुत ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विवाद इतना बढ़ता हुआ दिख रहा है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उन्‍हेंं अपनी कविता को लेकर एक स्टेटमेंट भी जारी करना पड़ा। यह विवाद इस शो की क्लिप यूट्यूब पर सामने आने के बाद शुरू हुआ है।

वाशिंगटन डीसी के केनेडी सेंटर में एक कविता वाले मोनोलॉग में उन्‍होंने कहा, ”मैं ऐसे भारत से आता हूं जहां हम दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में उनके साथ सामूहिक बलात्कार करते हैं।”

यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड एक्टर और स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है और विवादों में आए हैं इससे पहले भी उनकी कॉमेडी एक्‍ट के लिए उनको सोशल मीडिया पर निशाना साधा गया है।

शिकायत दर्ज की गई

कॉमेडियन वीर दास की वीडियो की क्लिप यूट्यूब पर सामने आने के बाद उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में एक शिकायत दर्ज की गई है। बॉम्बे हाई कोर्ट के अधिवक्ता आशुतोष जे दुबे ने यह जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी।

Vir Das के एक्‍ट की कुछ पंक्तियाँ

मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन Vir Das ने जो कविता केनेडी सेंटर में सुनाई उसकी कुछ पंक्तियाँ यह हैं: “मैं एक ऐसे भारत से आता हूं जहां मास्क पहने बच्चे एक-दूसरे से हाथ मिलाते हैं और फिर भी मैं ऐसे भारत से आता हूं जहां नेता बिना मास्क के एक-दूसरे को गले लगाते हैं / मैं एक ऐसे भारत से आता हूं जहां हम ट्विटर पर बॉलीवुड पर विभाजित होने का दावा करते हैं और फिर भी बॉलीवुड द्वारा एक थिएटर के अंधेरे में एकजुट होते हैं। मैं ऐसे भारत से आता हूं जहां संगीत बोहोत हार्ड है लेकिन हमारी भावनाएं बहुत सॉफ्ट हैं।

यह भी पढें: Shraddha Aarya को प्रीता रोल से मिली पहचान, टूट चुकी है Engagement, जानें कौन हैं Shraddha जो करने जा रही हैं शादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here