होम मनोरंजन Shraddha Aarya को प्रीता रोल से मिली पहचान, टूट चुकी है...

Shraddha Aarya को प्रीता रोल से मिली पहचान, टूट चुकी है Engagement, जानें कौन हैं Shraddha जो करने जा रही हैं शादी

श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya) टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं। उन्हें कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता के किरदार के लिए जाना जाता है। टीवी की यह सुंदर बला आज राहुल शर्मा (Rahul Sharma) से दिल्ली में शादी करने जा रही है। राहुल शर्मा का ताल्लुख किसी फिल्मी दुनिया से नहीं है, बल्कि वे एक नेवी ऑफिसर हैं। एक्ट्रेस ने अपने पती की तस्वीर को छुपा कर रखा हुआ है। पति की तस्वीर सोशल मीडिया से लेकर गूगल पर नजर नहीं आ रही है।

तमिल फिल्म में किया काम

टीवी की प्रीतो आज सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। टीवी की दुनिया में आने से पहले श्रद्धा ने तमिल फिल्मों में काम किया है। इन्होंने सबसे पहले साल 2006 में SJ Surya की तमिल फिल्म Kalvanin Kdhali में काम किया था। यहीं से श्रद्धा ने कला की दुनिया में कदम रखा। साल 2007 में बॉलीवुड फिल्म निशाद आई थी। श्रद्धा इसमें भी काम कर चुकी हैं। तेलगु फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुकी हैं।

टीवी की दुनिया में श्रद्धा ने लाइफ ओके पर आने वाले टीवी शो मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, से कमद रखा था। उसके बाद तुम्हारी पाखी, ड्रीम गर्ल इसी तरह अन्य टीवी शो में भी काम किया। पर असल पहचान प्रीतो अरोरा किरदार के जरिए मिली, जो कि कुंडली भाग्य में निभाया था। टीवी रियलिटी शो नच बलिए के जरिए भी श्रद्धा ने दर्शकों का खूब मनोरंज किया।

दिल्ली में हुआ था जन्म

दिल्ली में 17 अगस्त 1987 में जन्म लेने वाली श्रद्धा के नाम कई अवार्ड भी हैं। शानदार एक्टिंग के लिए जी रिश्ते अवार्ड से श्रद्धा सम्मानित हो चुकी हैं। वहीं 2017 में श्रद्धा ने टीवी की दुनिया में Time 20 Most Desirable Women on Television में 16वां स्थान हासिल किया था।

श्रद्धा टीवी के अलावा कई म्यूजिक एल्बम  में भी काम कर चुकी हैं। फिलहाल श्रद्धा जी टीवी पर आने वाले टीवी शो कुंडली भाग्य में काम कर रही हैं। श्रद्धा को उनकी सुंदरता और पिंक स्किन कलर के लिए जाता है।

मिल गया जीवन साथी

बता दें कि श्रद्धा आर्या ने सबसे पहले NRI जयंत रती के साथ मंगनी की थी। पर कुछ मुश्किलों के कारण इनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया। फिलहाल श्रद्धा को एक सच्चा जीवन साथी मिल गया है जिसके साथ वो 16 नवंबर को सात फेरे लेंगी।

यह भी पढें:

Shraddh Aarya करने जा रही हैं शादी, मेहंदी की तस्वीरें आईं सामने

Rajkummar Rao के रिसेप्शन में पहुंचे CM Manohar Lal Khattar, कपल को दिया आशीर्वाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Andhra Pradesh Riots: आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने से पूरे क्षेत्र में तनाव, प्रदर्शनकारियों ने मंत्री के घर और गाड़ियों को किया...

Andhra Pradesh Riots: आंध्र प्रदेश के कोनसीमा जिले का नाम बदलने को लेकर अमलापुरम में तनाव भरा माहौल बना हुआ है।

Hansal Mehta ने 54 की उम्र में सफीना हुसैन से की शादी, यहां जानें उनकी 17 साल की लव स्टोरी के बारे में

फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने 54 साल के उम्र में 17 सालों से पार्टनर रहीं सफीना हुसैन (Safeena Husain) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं

Texas School Shooting: 19 बच्चों और शिक्षकों की हत्या करने से पहले हमलावर ने अपनी दादी पर की फायरिंग, पुलिस मुठभेड़ में ढेर

Texas School Shooting: अमेरिका के टेक्सास के एक प्राथमिक विद्यालय में एक 18 वर्षीय ने 19 छात्रों और दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी। उसने अपनी दादी को भी मार डाला।

UP News:प्रयागराज में प्रेमी जोड़े को मारी गोली, प्रेमी की मौत, प्रेमिका जिंदगी और मौत से जूझ रही

प्रेमिका को घायल अवस्था में स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एपीएन विशेष

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से BJP सांसद अर्जुन सिंह ने थामा TMC का दामन

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने फिर से टीएमसी का दामन थाम लिया है। तीन साल बाद अर्जुन सिंह ने घर वापसी की है।
00:22:22

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर बिहार की सियासत में एक बार फिर मचा बवाल

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर सियासत एक बार फिर गर्मा रही है और इसका केंद्र है बिहार।
00:02:28

Barabanki: आधुनिक सुलभ शौचालय का होगा निर्माण, डिजाइन है खास

Barabanki: बाराबंकी नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पति रंजीत बहादुर श्रीवास्तव नगर में अपनी खुद के डिजाइन का सुलभ शौचालय बनवाने जा रहे हैं।
00:02:25

Uttarakhand: शिक्षा में नई पहल, किताबों में शामिल होंगे भगवद्गीता, वेद और रामायण

Uttarakhand: उत्तराखंड की शिक्षा पद्धति में अब आने वाले समय में बदलाव की कवायद की जा रही है।
afp footer code starts here