Home Tags Vir das

Tag: vir das

‘I come from two Indias’ विवाद के बाद Vir Das बोले-...

0
Vir Das हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर 'I come from two Indias' वीडियो अपलोड करने के बाद विवादों में घिर गये थे। इस विवाद के बाद पहली बार मीडिया से बातचीत में वीर दास ने कहा कि वे अपने देश के नाम लव लेटर लिखना जारी रखेंगे। मालूम हो कि लगभग सात मिनट के वीडियो में वीर दास भारत के भीतर के अंतर्विरोधों के बारे में करते दिखे। उन्होंने देश के कई मुद्दों को लेकर बात की।

Vir Das को मिला Shashi Tharoor का साथ, Abhishek Manu Singhvi...

0
कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) ने स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) को उनके भारत वाले व्यंग्य वीडियो के लिए फटकार लगाई है, जिसे उन्होंने सोमवार को यूट्यूब पर अपलोड किया था। अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर कहा कि “कुछ व्यक्तियों की बुराइयों को सामान्य बनाना और दुनिया के सामने पूरे देश को बदनाम करना बस नहीं है! औपनिवेशिक शासन के दौरान जिन लोगों ने भारत को पश्चिम के सामने सपेरों और लुटेरों के राष्ट्र के रूप में चित्रित किया, उनका अस्तित्व समाप्त नहीं हुआ है।

Bollywood News Updates: मुस्लिम इलाकों में COVID-19 वैक्सीन को लेकर Salman...

0
कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Maharashtra Health Minister Rajesh Tope) ने खुलासा किया है कि राज्य सरकार मुस्लिम बहुल इलाकों में लोगों को COVID-19 वैक्सीन के झिझक को दूर करने के लिए सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मदद लेने जा रही है। महाराष्ट्र में टीकाकरण की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए, मंत्री टोपे ने आगे कहा कि राज्य भले ही टीका लगाए गए टीकों की संख्या के मामले में अग्रणी है, लेकिन राज्य के कुछ क्षेत्रों में इसकी गति धीमी है।

कौन है एक्टर Vir Das?, अमेरिका में करते थे कामचलाऊ नौकरियां…

0
एक्टर वीर दास (Vir Das) अक्सर अपने किसी न किसी बयान को लेकर चर्चे में बने रहते है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होनें भारत में महिला को लेकर विवादित बयान दिया है तो आइए जानते है कौन है वीर दास? वीर दास बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉमेडी एक्टर के रूप में एक फेमस चेहरा है वे अधिकतर फिल्म में कॉमिक रोल में ही नजर आते हैं। एक्टर वीर दास नमस्ते लंदन, मुंबई सालसा, गो गोवा गोन, लव आजकल, शादी के साइड इफेक्ट्स, रिवॉल्वर रानी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

विवादित बयान देकर मुसीबत में Vir Das, दिल्ली में शिकायत दर्ज

0
Vir Das की मुश्किलें बढ़ सकती है। दिल्ली में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी है। एक्टर और कॉमेडियन (Actor and Comedian) वीर दास के खिलाफ तिलकमार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। वीर दास के के खिलाफ दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में आदित्य झा (Aditya Jha) ने शिकायत दर्ज कराई गई है।

Vir Das के विवादित बयान पर फिल्म मेकर ने साधा निशाना,...

0
एक्टर वीर दास (Vir Das) अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में आते रहते हैं। अब एक फिर वह भारत में महिलाओं को लेकर दिए गए एक विवादित बयान के चलते सुर्खियों में बने हुए है। इस बयान के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच अब फिल्म मेकर अशोक पंडित ने भी ट्विटर पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है उन्होनें वीर दास पर निशान साधते हुए कहा कि, Virdas नाम के इस शख्स में मुझे एक आतंकवादी दिखाई दे रहा है वह स्लीपर सेल के उन सदस्यों में से एक हैं जिन्होंने एक विदेशी भूमि पर हमारे देश के खिलाफ युद्ध छेड़ रखा है। UAPA के तहत तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए और आतंकी कानूनों के तहत मुकदमा चलाया जाना चाहिए।

विवादों के बाद Vir Das ने दी सफाई, कहा- देश तमाम...

0
एक्टर वीर दास (Vir Das) अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में आते रहते हैं। अब एक फिर वह भारत में महिलाओं को लेकर दिए गए एक विवादित बयान के चलते सुर्खियों में बने हुए है। इस बयान के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

मोनोलॉग में Vir Das ने कहा- ”मैं ऐसे भारत से आता...

0
मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन Vir Das अमेरिका के Washington DC में एक शो करने पहुंचे थे और अपने एक शो के दौरान उन्‍होंने एक कविता पढ़ी। अपनी कविता में उन्‍होंने हिंदुस्तान को लेकर ऐसा कुछ कह दिया जिसको लेकर उनको बहुत ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विवाद इतना बढ़ता हुआ दिख रहा है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उन्‍हेंं अपनी कविता को लेकर एक स्टेटमेंट भी जारी करना पड़ा। यह विवाद इस शो की क्लिप यूट्यूब पर सामने आने के बाद शुरू हुआ है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!