महाठग सुकेश मामले में एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez को राहत, 15 नवंबर तक बढ़ी अंतरिम जमानत

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय लगातार एक्ट्रेस जैकलीन की जमानत का विरोध कर रहा था।

0
166
Jacqueline Fernandez top news
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस को दिल्ली कोर्ट से आज बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन की जमानत याचिका मंजूर कर ली है, फिलहाल एक्ट्रेस अंतरिम जमानत पर ही रहेंगी। अब 15 नवंबर को इस मामले पर फैसला आ सकता है। दरअसल, जैकलीन को कोर्ट से मिली अंतरिम बेल 10 नवंबर को खत्म हो गई थी।

Jacqueline Fernandez: ED ने जमानत का किया विरोध

महाठक सुकेश मामले में एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez को राहत, 15 नवंबर तक बढ़ी अंतरिम जमानत
Jacqueline Fernandez

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय लगातार एक्ट्रेस जैकलीन की जमानत का विरोध कर रहा था। ईडी का कहना है कि एक्ट्रेस बेल पर रही तो वो सबूतों से छेड़छाड़ कर सकती है। साथ ही वह विदेश भी भाग सकती हैं। इस पर जैकलीन के वकील ने कोर्ट में दलील दी थी कि एक्ट्रेस जांच में अपना पूरा सहयोग करेंगी।

गौरतलब है कि गुरुवार को भी मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर कोर्ट में सुनवाई हुई थी। इस दौरान एक्ट्रेस पटियाला कोर्ट में मौजूद रहीं। कोर्ट ने तमाम दलीले सुनने के बाद ईडी से सवाल किया था कि जब एक्ट्रेस को लुकआउट नोटिस भेजा गया था तो गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई। इसके बाद कोर्ट ने जैकलीन की जमानत याचिका पर 11 नवंबर तक फैसला सुरक्षित रख लिया था।

महाठक सुकेश मामले में एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez को राहत, 15 नवंबर तक बढ़ी अंतरिम जमानत

Jacqueline Fernandez: क्या है पूरा मामला

बताते चलें कि जैकलीन पर आरोप है कि उन्हें 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी सुरेश चंद्रशेखर से मिलने के 10 दिनों के अंदर ही उसकी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में बता दिया गया था। बावजूद इसके एक्ट्रेस उसके कॉन्टेक्ट में रहीं और महंगे तोहफे भी लेती रहीं। फिलहाल आरोपी सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद है। सुकेश पर आरोप है कि उसने रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी की है।

17 अगस्त को ईडी ने चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें जैकलीन को भी 200 करोड़ के वसूली केस में आरोपी पाया गया था। इसमें कई गवाहों और सबूत को आधार बनाया गया था। इसके बाद अदालत ने उन्हें समन भेजा था। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन के वकील ने उनकी जमानत की याचिका दायर की थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here