‘Hunarbaaz’ में नजर आएंगी Shehnaaz Gill, गाना गाकर जीता फैन्स का दिल

0
435
Shehnaaz Gill
'Hunarbaaz' में नजर आएंगी Shehnaaz Gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ‘Bigg boss 13’ के बाद से ही सभी की फेवरेट स्टार बन गई है। उनका कोई पोस्ट हो या फोटो तुरंत ही वायरल हो जाता हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज सदमे में चली गई थी पर अब धीरे- धीरे वो अपनी सार्वजनिक जीवन में वापस आ रही हैं। शहनाज के मासूम, प्यारे चेहरे और चुलबुली स्वभाव ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Hunarbaaz में नजर आएंगी Shehnaaz Gill

अब हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो गाना गाते नजर आ रही हैं। बता दें कि शहनाज जल्द ही टैलेंट शो हुनरबाज में नजर आएंगी। शहनाज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘असली हुनर की पहचान होने वाली है सिर्फ ‘हुनरबाज देश की शान’ पर. 22 जनवरी से हर शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स टीवी पर’। शो 22 जनवरी से शुरु हो जाएगा शो में करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती नजर आने वाले हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

इससे पहले शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह बेहद हॅाट और खूबसूरत नजर आ रही थी। शहनाज ने यह फोटोशूट फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए कराया था। शहनाज गिल के इन फोटोज को डब्बू रत्नानी ने भी शेयर किया था और लिखा था कि, “सुंदरता चेहरे पर नहीं बल्कि दिल में एक रोशनी की तरह होती है।” शहनाज फोटो में अलग अगल पोज देती हुई नजर आ रही थी जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही थी।

सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज अध्यात्म की तरफ बढ़ गई हैं। उन्होंने हाल ही में ब्रह्माकुमारी बी.के. शिवानी (Spiritual teacher BK Shivani) से बातचीत की थी जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Shehnaaz Gill

शहनाज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था- ‘रीसेट-रीस्टार्ट… बी.के. शिवानी के साथ मेरी बातचीत’। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here