मार्वल की सुपरहीरो सीरीज ‘Ms Marvel’ में हुई Farhan Akhtar की एंट्री, Disney+Hotstar पर इस दिन से देख सकेंगे आप

फरहान अख्तर की ‘मिस मार्वल’ में एंट्री हुई है। मार्वल स्टूडियोज की पहली मुस्लिम सुपरहीरो सीरीज ‘मिस मार्वल’ में वो जल्द ही नजर आएंगे।

0
122
Farhan Akhtar
मार्वल की सुपरहीरो सीरीज 'Ms Marvel' में हुई Farhan Akhtar की एंट्री

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। बता दें कि हाल ही में फरहान अख्तर की ‘मिस मार्वल’ में एंट्री हुई है। मार्वल स्टूडियोज की पहली मुस्लिम सुपरहीरो सीरीज ‘मिस मार्वल’ में वो जल्द ही नजर आएंगे।

Farhan Akhtar
Farhan Akhtar

Farhan Akhtar की हॅालीवुड में एंट्री

बता दें कि ‘मिस मार्वल’ का प्रीमियर 8 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में किया जाएगा। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नही आई है कि फरहान का इस फिल्म में क्या रोल होने वाला है। फरहान के फैंस इस खबर को सुनने के बाद काफी खुश हो गए हैं। फरहान के फिल्म की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म ‘तूफान’ में देखा गया था। इसके अलावा वो अबतक ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘दिल चाहता है’, ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुके है।

https://www.instagram.com/p/CdP6hxusqW3/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fdfed630-528b-4094-a80f-878b41ae1be8

फरहान के पर्सनल लाइफ की बात करें तो फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने हाल ही में शादी रचाई है। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।आपको बता दें कि फरहान ने दूसरी बार शादी की है। इससे पहले फरहान ने सेलेब हेयरस्टाइलिस्ट अधूना (Adhuna Bhabani) से शादी की थी। खास बात ये है कि ये शादी भी लव मैरिज ही थी।

Farhan Akhtar
Farhan Akhtar और Shibani Dandekar

फरहान फरहान के दो बच्चे भी हैं। फरहान अधूना की दो बेटियां शाक्या और अकीरा हैं। फरहान ने साल 2016 में ही तलाक के बारे में फैंस को बता दिया था। 24 अप्रैल 2017 में दोनों आधिकारिक रुप से अलग हो गए। तलाक के बाद दोनों बेटियों अधूना के पास रहती हैं। फरहान के वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान ‘जी ले जरा’ को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

Farhan Akhtar संग शादी के बाद Shibani Dandekar ने इंस्टाग्राम पर बदला नाम, जोड़ा नया टाइटल

पूल में रोमांस करते दिखे Katrina Kaif और Vicky Kaushal, एक्ट्रेस ने शेयर की सिजलिंग तस्वीर 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here