Rakhi Sawant आई सलमान खान के सपोर्ट में, बोली ”सलमान खान को छोड़ दो”

Rakhi Sawant: हाल ही में राखी सावंत पैपराजी से बात करते हुए सलमान खान के सपोर्ट में नजर आई।

0
151
Rakhi Sawant : salman khan and rakhi sawant (file photo)
Rakhi Sawant : salamn khan and rakhi sawant (file photo)

Rakhi Sawant: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लगातार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकियां मिल रही हैं। हाल ही में सलमान को एक ईमेल मिला है, जिसमें लिखा हुआ है कि सलमान का भी हाल सिद्धू मूसेवाले की तरह ही होगा। हालांकी, सलमान खान इन धमकियों पर अपनी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं और अपने डर को किसी को भी जाहिर नहीं होने दे रहे हैं। वही दूसरी तरफ उनकी शुभचिंतक राखी सावंत अपने सलमान भाई के लिए बहुत डरी हुई हैं और बिश्नोई गैंग से माफ़ी माँग रही हैं।

Rakhi Sawant: salman khan (file photo)
Rakhi Sawant: Salman Khan (file photo)

Rakhi Sawant: क्यों कर रही है राखी सलमान को सपोर्ट?

Rakhi Sawant: हाल ही में राखी सावंत पैपराजी से बात करते हुए सलमान खान के सपोर्ट में नजर आईं। साथ ही साथ उन्होंने बिश्नोई गैंग से रिक्वेस्ट भी की। उन्होंने कहा कि सलमान खान एक बहुत ही नेक दिल इंसान हैं। उन्हें मारने का तो किसी के मन में कभी ख्याल भी नहीं आना चाहिए। राखी सावंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सलमान खान को कुछ ना करने की बात कह रही हैं। राखी वीडियो में उठक-बैठक लगाते हुए माफ़ी माँगती नज़र आ रही हैं।

राखी का कहना है कि वह सलमान खान की तरफ से बिश्नोई समाज से माफी मांगती हैं। उनके सलमान भाई पर कोई बुरी नज़र ना रखे। उनका कहना है कि सलमान खान एक बहुत अच्छे इंसान हैं। गरीबों के भगवान हैं। सलमान लेजेंड हैं। साथ ही साथ वे लोगों से बोल रही हैं कि सलमान के लिए सब लोग दुआ करें, वो लोगों की बहुत मदद करते हैं। राखी का कहना है कि वो चाहती हैं कि दुश्मनों की आंखें फूट जाए और उनकी याददाश्त चली जाए। उनका कहना है कि वे अल्लाह से दुआ करेंगी कि कोई सलमान खान के लिए कुछ भी बुरा न सोचे।

FotoJet 7 3
Rakhi Sawant Ram Charan Birthday: करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं राम चरण, फिल्मों के अलावा करते हैं ये काम
rakhi sawant and salman khan (file photo)
Rakhi Sawant: क्या करना होगा सलमान को बिश्नोई गैंग से अपना पीछा छुड़ाने के लिए?

Rakhi Sawant ने ये भी कहा कि जो लोग सलमान के खिलाफ इंटरव्यू दे रहे हैं उन्होनें क्या बिगाड़ा है उन लोगों का? क्यों वे लोग उनके सलमान भाई के पीछे पड़े हैं। वो बिश्नोई गैंग से रिक्वेस्ट करती हैं कि सलमान खान का पीछा प्लीज छोड़ दो। वो इतने ज्यादा अमीर हैं । राखी का कहना है कि सलमान खान ने उनकी मां के लिए बहुत कुछ किया है। लॉरेन्स बिश्नोई ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान को उसके समाज से माफी मांगनी होगी। सलमान को उनके बीकानेर मंदिर में जाकर क्षमा याचना करनी पड़ेगी। अगर वो माफ़ी माँग लेता तो मामला वही ख़त्म।

संबंधित खबरें:

Ram Charan Birthday: करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं राम चरण, फिल्मों के अलावा करते हैं ये काम

मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सलमान खान को धमकी देने वाला जोधपुर से गिरफ्तार

Rakhi Sawant:


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here