Happy Diwali: Soha Ali Khan परिवार संग मना रही हैं दीवाली, हाथ जोड़े नजर आईं नन्ही Inaya

0
445
Soha Ali Khan
Soha Ali Khan is celebrating Diwali with family

Happy Diwali: सोहा अली (Soha Ali Khan) खान आज पूरे परिवार संग दीवाली (Diwali) मना रही हैं। उन्होंने दीवाली के मौके पर फैंस के साथ पति कुनाल खेमू (Kunal Khemu) और बेटी इनाया (Inaya) के साथ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर शेयर किया है।

आज पूरा देश दीपों और रोशनी का प्यारा त्योहार दीवाली मना रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी दीपावली मनाते हुए फैंस के साथ तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के बाद एक्ट्रेस सोहा अली खान ने फैंस को दीवाली की शुभकामनाएं दी हैं।

फैंस को कहा Happy Diwali

सोहा अली खान ने अपने छोटे से परिवार के साथ तस्वीरों को इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, मेरे प्यारों को दिल से हैप्पी दीवाली, रोशनी के इस त्योहार पर अपके जीवन से अंधेरा दूर चला जाए। दीवाली मुबारक हो।

https://www.instagram.com/p/CV1yBrEDk9o/?utm_source=ig_web_copy_link

तस्वीर में पति कुनाल खेमू और नन्ही इनाया भी दिख रही हैं। सोहा पूरे परिवार संग लक्ष्मी पूजन कर रही हैं। नन्ही इनाया भी हाथ जोड़े तस्वीर में नजर आ रही हैं। तस्वीर में परिवार संग सोहा का दीवाली प्यार दिख रहा है।

सोहा अली खान दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरों में पिंक कलर का सलवार सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। सोहा के सूट पर जरी और रेशम की एम्ब्रॉयडरी हुई है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट मेकअप गोल्डन झुमकी के साथ कंप्लीट किया है।

दीवाली के मौके पर सोहा अली खान की चर्चा तो हो ही रही है। साथ ही उनकी प्यारी बेटी इनाया का क्यूट अंदाज में पूजा करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इनाया के इस अंदाज को देख लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि सोहा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी फिटनेस को लेकर सोहा अक्सर इस्टा पर वीडियो अपलोड करती हैं। एक्ट्रेस काफी फिटनेश फ्रीक हैं। बेटी को लेकर भी प्यारी तस्वीरों को फैंस के साथ शेय करती हैं।

गौरतलब है सोहा अली खान सैफ अली खान की बहन हैं और पटौदी खानदान की बेटी हैं।

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Milind Soman: Milind Soman मना रहे हैं 56वां जन्मदिन, विवादों से है पुराना नाता

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi कल हो रही है रिलीज, सोशल मीडिया पर फैंस का दिखा उत्साह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here