Cricket News Updates: Under-19 में भारत की खराब शुरुआत, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
331

Cricket News Updates: आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में भारत अपना पहला मैच आज यानी 15 जनवरी को गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला जा रहा है। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करे का फैसला किया है। टीम इंडिया की शुरुआत टीम जीत के साथ अंडर 19 वर्ल्ड कप 2022 के अभियान की शुरुआत करना चाहेगी। भारत की शुरुआत खराब रही है। खबरे लिखे जाने तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 58 रन बना लिए थे।

Virat Kohli ने छोड़ी टेस्ट की कप्तानी

Cricket News Updates:
Cricket News Updates : Virat Kohli

Team India के टेस्ट कप्तान Virat Kohli ने टेस्ट से कप्तानी छोड़ दिया है। साउथ अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद विराट कोहली ने अब टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। विराट कोहली ने यह जानकारी ट्विटर खुद दी है। इससे पहले कोहली ने टी20 की कप्तानी छोड़ दी थी। वहीं एकदिवासीय की कप्तानी से उनके हटा दिया गया था और अब उन्होंने टेस्ट की भी कप्तानी छोड़ दी है। पढ़ें विस्तार से…..

ICC Under-19 World Cup 2022: कब और कहां देख सकेंगे भारत और साउथ अफ्रीका का मुकाबला

INDU19
INDU19

ICC Under-19 World Cup 2022 का 14वां एडिशन वेस्टइंडीज में 14 जनवरी से शुरू हो गया है। आज 15 जनवरी को भारतीय टीम का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होगा। वेस्टइंडीज में खेले जा रहे वर्ल्ड कप में भारत मुख्य दावेदार माना जा रहा है। इस वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम ने एशिया कप का खिताब जीता था। आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम सबसे सफल टीम रही है। भारत ने अंडर-19 का खिताब 2000, 2008, 2012, और 2018 में जीता था। जबकि 2016 में भारतीय टीम उपविजेता रहा था। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series के 5वें मैच में Stuart Board ने विराट कोहली की तरह ही ब्रॉडकास्टर पर चिल्लाया

ashes series
Cricket News Updates

Cricket News Updates: England के तेज गेंदबाज Stuart Broad ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होबार्ट में खेले जा रहे Ashes Series के 5वें मुकाबले में ब्रॉडकास्टर पर चिल्लाते हुए नजर आए। ब्रॉड ठीक उसी तरह चिल्लाते नजर आए, जिस तरह कुछ दिन पहले विराट कोहली नजर आए थे। तेज गेंदबाज रोवर के घूमने से नाराज थे और अपनी गेंद फेकने से पहले चिल्ला कर कहा, “रोबोट को चलाना बंद करो”। इससे पहले भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली डीआरएस के असफल फैसले के बाद सुपरस्पोर्ट प्रसारण टीम पर अपना गुस्सा जाहिर किया। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series के आखिरी मैच में भी England के बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन जारी

england 2

Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी टेस्ट मैच 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 303 रन बनाए। वहीं इंग्लैंड के बल्लेबाजों को खराब फॉर्म इस मैच में भी देखने को मिला। इंग्लैंड ने पहली पारी में 188 रन ही बना सकी। इस लिहाज से ऑस्ट्रेलिया ने 115 रनों की बढ़त बना ली है। वहीं दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 37 रन बना लिए है। पढे़ं विस्तार से…..

ICC Under-19 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका ने जीत के साथ किया आगाज

australia
Cricket News Updates: australia

Cricket News Updates: ICC Under-19 World Cup 2022 शुरू हो चुका है। अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज 6 विकेट से और श्रीलंका ने स्कॉटलैंड को 40 रनों से हराकर जीत के साथ अपने अभियान की शुरूआत की। ग्रुप डी के मुकाबले से वर्ल्ड कप का आगाज हुआ। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज टीग वायली ने 8े6 रन बनाए। पढ़ें विस्तार से…..

ICC World Test Championship 2023 में भारत का आधा सफर हुआ समाप्त

team india
team india

ICC World Test Championship 2023 के लिए भारतीय टीम का आधा सफर समाप्त हो गया है। भारतीय टीम को इस चैंपियनशिप में कुल 6 टेस्ट सीरीज खेलनी है। इनमें से भारत ने तीन सीरीज खेल ली हैं और तीन अभी बाकी है। एक सीरीज का एक मुकाबला होना बाकी है। भारत ने अभी तक तीन सीरीज में केबल 4 ही मुकाबले जीत पाई है। पढ़ें विस्तार से…..

ICC Under-19 World Cup 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें

icc world cup
Cricket News Updates

ICC Under-19 World Cup 2022 Live Streaming Free Apps: वर्ल्ड कप का 14वां एडिशन वेस्टइंडीज में 14 जनवरी से शुरू हो गया है। आज 15 जनवरी को भारतीय टीम का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होगा। 2018 में भारतीय टीम ने खिताब जीता था। ICC Under-19 World Cup 2022 Live Streaming Free में आप इन 4 Free Apps (Thop Tv, Oreo Tv, GFD Sports और HD-Streamz) पर देख सकते हैं। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series के 5वां टेस्ट की पहली पारी में Australia 303 रनों पर सिमटी

ENGLAND TEAM
Cricket News Updates: ENGLAND TEAM

Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी मैच 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने हेड के शतक के सहारे पहली पारी में 303 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की शुरूआत अच्छी नहीं रही और दोनों ओपनर जल्दी ही चलते बने। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 78 रन बना लिए है। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here