Home Tags India captain virat kohli

Tag: india captain virat kohli

Virat Kohli ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों छोड़ी थी Team...

0
Virat Kohli ने हाल में ही सभी फार्मेट से कप्तानी छोड़ दी है। टी20 विश्व कप के बाद कोहली ने टी20 क्रिकेट से कप्तानी छोड़ दी। वहीं वनडे के कप्तानी से उन्हें हटा दिया गया। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका सीरीज में मिली हार के बाद टेस्ट कप्तानी छोड़ दी है। कप्तानी छोड़ने का कारण अब उन्होंने खुद बताया हैं कि क्यों वो कप्तान नहीं बने रहना चाहते थे।

Rohit Sharma बन सकते हैं भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान, दक्षिण...

0
Rohit Sharma को भारतीय टीम का टी20 और वनडे टीम का कप्तान बन चुके है और अब ऐसा माना जा रहा है कि टेस्ट की कप्तानी भी रोहित शर्मा को दी जा सकती है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद विराट ने टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला कर दिया है। टेस्ट टीम के कप्तान की घोषणा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद कर सकता है।

Cricket News Updates: Under-19 में भारत की खराब शुरुआत, पढ़ें दिनभर...

0
Cricket News Updates: आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में भारत अपना पहला मैच आज यानी 15 जनवरी को गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला जा रहा है। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करे का फैसला किया है। टीम इंडिया की शुरुआत टीम जीत के साथ अंडर 19 वर्ल्ड कप 2022 के अभियान की शुरुआत करना चाहेगी। भारत की शुरुआत खराब रही है। खबरे लिखे जाने तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 40 रन बना लिए थे।

IND vs SA: India ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, भारतीय...

0
IND vs SA: India और South Africa के बीच 11 जनवरी से खेले जाने तीसरे और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा। भारतीय टीम ने पहले टेस्ट में जीतकर सीरीज में बनाई थी, लेकिन दूसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका ने वापसी करते हुए भारतीय टीम को 7 विकेट से हराया। दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है।

New Year 2022: Team India ने कैसे मनाया नए साल का...

0
New Year 2022: नए साल की शुरुआत हो चुकी है। Team India इस समय South Africa के दौरे पर हैं। भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका में ही नए साल जश्न मनाया। इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने New Year की पार्टी की। न्यू ईयर के मौके पर सभी ने मिलकर केक काटा और खूब मस्ती की। इस दौरान भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी मस्ती करते नजर आए। कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी भारतीय टीम के साथ पार्टी में मौजूद थीं।

SA vs IND: Virat Kohli ने पहले अभ्यास सत्र के बाद...

0
Team India ने South Africa पहुंचने के बाद ट्रेनिंग सेशन शुरू कर दिया है। भारतीय टीम को इस दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। उसके बाद भारतीय टीम को तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेलनी है। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से खेला जाएगा। दक्षिण अफ्रीका में एक दिन का क्वारंटाइन पूरा करने के बाद टीम ने अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी। पहले सेशन के बाद टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट किया है।

क्या Virat Kohli और Rohit Sharma के बीच सबकुछ ठीक है?...

0
BCCI ने जब से India टीम के लिमिटेड ओवर का कप्तान Rohit Sharma को बनाया है, तब से Virat Kohli और Rohit Sharma साथ में नहीं खेले है। क्या दोनों में फिर से मनमुटाव शुरू हो गया है। क्या टीम के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। रोहित शर्मा को दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले चोट को कारण टीम से बाहर होना पड़ा है। अब विराट ने भी वनडे दौरे से हटने का फैसला कर लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि विराट वनडे कप्तानी छिने जाने के बाद नाराज है। लेकिन इस पूरे मामले में पर बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बहुत सी चीजें स्पष्ट कर दी है।

Virat Kohli: कब खत्म होगा शतकों का अकाल? विराट ने 744...

0
India और New Zealand के बीच खेले जा रहे मुंबई टेस्ट में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में है। भारतीय टीम ने दूसरी पारी में भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 276 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। इसके साथ ही भारतीय टीम की कुल बढ़त 539 रन हो गई। न्यूजीलैंड को जीत के लिए 540 रनों का लक्ष्य दिया गया है। इससे पहले टीम इंडिया को पहली पारी में 325 पर ऑलआउट करने के बाद न्यूजीलैंड मात्र 62 के स्कोर पर सिमट गई थी। Virat Kohli दूसरी पारी में 36 रन बनाकर आउट हुए। विराट ने 744 दिन के बाद भी शतक नहीं बना पाए।

वानखेड़े में खत्म हो सकता है Virat Kohli के शतक का...

0
India और New Zealand के बीच कानपुर टेस्ट ड्रॉ होने के बाद दोनों टीमों की नजर मुंबई टेस्ट मैच पर है। 3 दिसंबर से मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा। इस टेस्ट में विराट कोहली वापसी करने जा रहे है। कोहली को पहले टेस्ट से आराम दिया गया था। अब विराट वापसी के लिए तैयार है। विराट पिछले दो सालों से इंटरनेशनल क्रिकेट में कोई शतक नहीं लगया है। ऐसे में फैंस को उनसे मुंबई में शतक की उम्मीद रहेगी।

T20 World Cup में India की हार के बाद Virat Kohli...

0
T20 World Cup 2021 में लगातार दो हार के बाद India का सेमीफाइनल में पहुंचना अब मुश्किल हो गया है। पाकिस्तान के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने भी भारत को बुरी तरह हराया। दोनों मैचों में हार के बाद Virat Kohli का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें वो हार से दुखी होकर घर जाने की बात कह रहे है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!