T20 World Cup में India की हार के बाद Virat Kohli का ‘घर जा रहा हूं’ ट्वीट हुआ वायरल

0
250

T20 World Cup 2021 में लगातार दो हार के बाद India का सेमीफाइनल में पहुंचना अब मुश्किल हो गया है। पाकिस्तान के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने भी भारत को बुरी तरह हराया। दोनों मैचों में हार के बाद Virat Kohli का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें वो हार से दुखी होकर घर जाने की बात कह रहे है।

न्यूजीलैंड से हार बाद ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया में यह चर्चा का विषय बना हुआ है। विराट का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि हार के लिए दुखी हूं अब घर जा रहा हूं। यह ट्वीट 23 जनवरी 2011 का है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

T20 World Cup में India की हार के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा #BanIPL, फैंस ने कहा- देश के लिए खेलना सीखो

विराट का ये ट्वीट जब चर्चा में आई तो एक बार फिर फैंस अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। कुछ ने लिखा कि कोई बात नहीं हार जीत तो लगी रहती है। जबकि कुछ फैंस ने लिखा है कि अक्षय कुमार को बोलकर फिल्म में एक वर्ल्डकप जितवा सकते हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली पहले ही टी-20 वर्ल्डकप के बाद इस फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने की बात कर चुके हैं। कोहली की कप्तानी पर पहले भी सवाल खड़े होते आए है ऐसे में विराट एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गए। न्यूजीलैंड के साथ मुकाबले में जिस तरह बल्लेबाजी क्रम में बदलाव किया था उसको लेकर भी सवाल खड़े किए जा रहे है।

यह भी पढें: T20 World Cup: New Zealand ने India को बुरी तरह से हराया, 2007 वर्ल्डकप के दौर में पहुंची टीम इंडिया

IPL 2022 के लिए BCCI ने दी Retention और सैलरी की पूरी जानकारी

T20 World Cup: New Zealand ने India को बुरी तरह से हराया, यूजर्स ने #Virat को बताया भारतीय क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here