Home Tags T20 WORLD CUP 2021

Tag: T20 WORLD CUP 2021

IND vs ENG T20 World Cup Live Updates: फाइनल में पहुंची...

0
IND vs ENG T20 World Cup Live Updates: आज टीम इंडिया और टीम इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमी-फाइनल मुकाबला होने जा रहा है।

इस साल T20 क्रिकेट में किस टीम का प्रदर्शन रहा निराशाजनक,...

0
क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह साल बहुत उत्साह वर्धक नहीं रहा। दुनिया भर में कोरोना संकट के कारण कम ही मैच हो पाए। हालांकि T20 विश्व कप को लेकर लोगों में उत्साह देखा गया। लेकिन दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों की नजर जिस टीम पर थी उसने निराश ही किया।

Cricket News Updates: कानपुर में Team India का मैच देखने के...

0
कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 25 नवंबर को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच है। इसके लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने कोरोना गाइडलाइन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को जारी की है। BCCI ने साफ किया है कि वैक्सीन की दोनों डोज लगाने वालों को ही मैच देखने की इजाजत मिलेगी। इतना ही नहीं, ग्रीन पार्क में दाखिल होने के लिए 48 घंटे पहले की RT-PCR रिपोर्ट को भी अनिवार्य किया गया है।

ICC ने T20 World Cup ‘टीम ऑफ द टूर्नामेंट’ का किया...

0
T20 World Cup 2021 का फाइनल खत्म होने के बाद ICC ने टी20 विश्व कप की बेस्ट प्लेइंग इलेवन का एलान किया गया। इस टीम में कोई भारतीय खिलाड़ी को नहीं शामिल किया गया। पाकिस्तान से हार झेलने के बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड से भी हार का सामना करना पड़ा। आईसीसी ने अपनी टीम चुनते हुए इस बार भारतीय खिलाड़ी को तबज्जों नहीं दी।

David Warner को ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ दिए जाने के बाद...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। Australia ने New Zealand को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। ऑस्ट्रेलिया की टीम में अहम भूमिका निभाने वाले David Warner को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार दिया गया। डेविड वार्नर को यह पुरस्कार देना पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar को पसंद नहीं आया।

T20 World Cup 2021 का फाइनल जीतने के बाद मालामाल हुई...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। Australia ने New Zealand को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को खिताब जीतने के बाद ट्रॉफी और 12 करोड़ रुपए दिए गए। वहीं न्यूजीलैंड को लगभग 6 करोड़ रुपए प्राइज मनी में मिली।

T20 World Cup 2021: Sourav Ganguly और Azharuddin के साथ Shoaib...

0
टी20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मैच रविवार को दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। Australia ने New Zealand को 8 विेकेट से हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। दुबई में खेले जा रहें फाइनल मुकाबले को देखने के लिए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar भी स्टेडियम पहुंचे हुए थे। अख्तर ने मैच का लुत्फ कुछ देर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष Sourav Ganguly और भारत के पूर्व कप्तान Azharuddin के साथ उठाया।

T20 World Cup 2021 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले 10...

0
T20 World Cup 2021 की शुरुआत 17 अक्टूबर को हुई। 17 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का पहला राउंड 22 अक्टूबर तक खेला गया। इसके बाद 23 अक्टूबर से सुपर 12 के मुकाबले खेले गए। 14 नवंबर को इसका फाइनल खेला गया। जिसमे ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार टी20 वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया। इस टी20 विश्व कप में कई गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। श्रीलंका के वानिन्दु हसरंगा ने 16 विेकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनें। वानिन्दु हसरंगा ने 8 मुकाबलों में 16 विकेट चटकाए।

T20 World Cup 2021 का विश्व विजेता बना Australia, न्यूजीलैंड को...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। फाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने राम से लक्ष्य को हासिल कर लिया और टी20 विश्व कप की विजेता टीम बन गयी।

Cricket News Updates: Australia ने New Zealand को 8 विकेट से...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। Australia ने New Zealand को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!