T20 World Cup 2021: Sourav Ganguly और Azharuddin के साथ Shoaib Akhtar ने लिया फाइनल मैच का मजा

0
555
shoaib akhtar

टी20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मैच रविवार को दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। Australia ने New Zealand को 8 विेकेट से हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। दुबई में खेले जा रहे फाइनल मुकाबले को देखने के लिए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar भी स्टेडियम पहुंचे हुए थे। अख्तर ने मैच का लुत्फ कुछ देर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष Sourav Ganguly और भारत के पूर्व कप्तान Azharuddin के साथ उठाया।

अख्तर ने किया सोशल मीडिया पर फोटो शेयर

अख्तर ने इन दोनों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘एक पुराने दोस्त और ऑन द ग्राउंड प्रतिद्वंद्वी से मिलना अच्छा रहा। फोटो में बीसीसीआई चेयरमैन सौरव गांगुली और महान मोहम्मद अजहरुद्दीन।’ अजहर इस फोटो में अपने फोन में व्यस्त दिख रहे हैं, जबकि शोएब और गांगुली आपस में कुछ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। शोएब और गांगुली के बीच कई बार क्रिकेट के मैदान पर बॉल और बैट की जंग देखने को मिली है।

T20 World Cup 2021 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले 10 गेंदबाजों की लिस्ट में कोई भारतीय नहीं, Wanindu Hasaranga बने टॉप विकेट टेकर

बीसीसीआई ने यह टी20 वर्ल्ड कप होस्ट किया है। यह वर्ल्ड कप पहले भारत में ही खेला जाना था लेकिन बाद में इसको युनाइटेड अरब अमीरात शिफ्ट कर दिया गया था। पाकिस्तान इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल तक पहुंचा था, जहां उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की और न्यूजीलैंड को 20 ओवर में चार विकेट पर 174 रनों पर रोका। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 18.5 ओवर में दो विकेट गंवाकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें: New Zealand को T20 World Cup 2021 के फाइनल से पहले लगा बड़ा झटका, Devon Conway हुए टीम से बाहर

Kane Williamson ने फाइनल मैच से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया, New Zealand और Australia के बीच खेला जाएगा फाइनल

T20 World Cup 2021: फाइनल में Australia से हार के बाद New Zealand के कप्तान Kane Williamson ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

T20 World Cup 2021 का विश्व विजेता बना Australia, न्यूजीलैंड को 6 साल बाद फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से फिर मिली शिकस्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here