Home Tags ICC Mens T20 World Cup 2021

Tag: ICC Mens T20 World Cup 2021

ICC ने टी20 क्रिकेट में जारी किया नया नियम, समय पर...

0
ICC ने टी20 क्रिकेट में एक नियम लागू किया है। इसके तहत निर्धारित समय के अंदर पूरा ओवर नहीं करने वाली टीम को 30 गज के सर्कल के बाहर एक फील्डर कम रखना होगा। यह नियम इसी महीने से लागू किया जाएगा। आईसीसी ने इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में वैकल्पिक ड्रिंक्स ब्रेक भी शामिल किया है।

Top 5 Batsman of 2021: वनडे क्रिकेट में इन 5 खिलाड़ियों...

0
Top 5 Batsman of 2021: साल 2021 बहुत ही उतार-चढ़ाव भरा रहा। इस साल कोरोना के कारण कई महीने क्रिकेट पर विराम लग गया था। 2020 से क्रिकेट बुरी तरह प्रभावित होना...

इस साल T20 क्रिकेट में किस टीम का प्रदर्शन रहा निराशाजनक,...

0
क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह साल बहुत उत्साह वर्धक नहीं रहा। दुनिया भर में कोरोना संकट के कारण कम ही मैच हो पाए। हालांकि T20 विश्व कप को लेकर लोगों में उत्साह देखा गया। लेकिन दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों की नजर जिस टीम पर थी उसने निराश ही किया।

Cricket News Updates: Kohli के रेस्टोरेंट में LGBTQ+ की नो एंट्री,...

0
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के वन8 कम्यून रेस्टोरेंट पर LGBTQ+ समुदाय के लोगों को एंट्री नहीं देने का आरोप लगा है। 'यस, वी एक्जिस्ट' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट में यह दावा किया गया है। इसमें कहा गया, 'LGBTQ+ मेहमानों को विराट कोहली के रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं है। कोहली पुणे, दिल्ली और कोलकाता में वन8 कम्यून नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं। उनकी जोमेटो लिस्टिंग में बताया गया है कि स्टैग के लिए रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं है'।'

Australia में होने वाले T20 world Cup 2022 के कार्यक्रम का...

0
Australia मेें अगले साल होने वाले T20 World Cup 2022 के कार्यक्रम का एलान किया गया है। टूर्नामेंट की शुरुआत 16 अक्टूबर 2022 से होगी और इसका फाइनल 13 नवंबर को खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के सात शहरों में यह टूर्नामेंट खेला जाएगा। एडिलेड, जीलोन्ग, होबार्ट, मेलबर्न, पर्थ, ब्रिस्बेन और सिडनी में सभी मुकाबले खेले जाएंगे। इस विश्व कप में कुल 45 मुकाबले खेले जाएंगे।

Cricket News Updates: कानपुर में Team India का मैच देखने के...

0
कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 25 नवंबर को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच है। इसके लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने कोरोना गाइडलाइन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को जारी की है। BCCI ने साफ किया है कि वैक्सीन की दोनों डोज लगाने वालों को ही मैच देखने की इजाजत मिलेगी। इतना ही नहीं, ग्रीन पार्क में दाखिल होने के लिए 48 घंटे पहले की RT-PCR रिपोर्ट को भी अनिवार्य किया गया है।

ICC ने T20 World Cup ‘टीम ऑफ द टूर्नामेंट’ का किया...

0
T20 World Cup 2021 का फाइनल खत्म होने के बाद ICC ने टी20 विश्व कप की बेस्ट प्लेइंग इलेवन का एलान किया गया। इस टीम में कोई भारतीय खिलाड़ी को नहीं शामिल किया गया। पाकिस्तान से हार झेलने के बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड से भी हार का सामना करना पड़ा। आईसीसी ने अपनी टीम चुनते हुए इस बार भारतीय खिलाड़ी को तबज्जों नहीं दी।

David Warner को ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ दिए जाने के बाद...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। Australia ने New Zealand को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। ऑस्ट्रेलिया की टीम में अहम भूमिका निभाने वाले David Warner को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार दिया गया। डेविड वार्नर को यह पुरस्कार देना पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar को पसंद नहीं आया।

T20 World Cup 2021 का फाइनल जीतने के बाद मालामाल हुई...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। Australia ने New Zealand को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को खिताब जीतने के बाद ट्रॉफी और 12 करोड़ रुपए दिए गए। वहीं न्यूजीलैंड को लगभग 6 करोड़ रुपए प्राइज मनी में मिली।

T20 World Cup 2021: Sourav Ganguly और Azharuddin के साथ Shoaib...

0
टी20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मैच रविवार को दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। Australia ने New Zealand को 8 विेकेट से हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। दुबई में खेले जा रहें फाइनल मुकाबले को देखने के लिए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar भी स्टेडियम पहुंचे हुए थे। अख्तर ने मैच का लुत्फ कुछ देर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष Sourav Ganguly और भारत के पूर्व कप्तान Azharuddin के साथ उठाया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!