Home Tags Mohammad Azharuddin

Tag: Mohammad Azharuddin

पूर्व कप्तान Mohammad Azharuddin का Virat Kohli पर बयान, कहा- 50...

0
Mohammad Azharuddin: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में आईपीएल में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

Cricket News Updates: कानपुर में Team India का मैच देखने के...

0
कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 25 नवंबर को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच है। इसके लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने कोरोना गाइडलाइन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को जारी की है। BCCI ने साफ किया है कि वैक्सीन की दोनों डोज लगाने वालों को ही मैच देखने की इजाजत मिलेगी। इतना ही नहीं, ग्रीन पार्क में दाखिल होने के लिए 48 घंटे पहले की RT-PCR रिपोर्ट को भी अनिवार्य किया गया है।

T20 World Cup 2021: Sourav Ganguly और Azharuddin के साथ Shoaib...

0
टी20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मैच रविवार को दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। Australia ने New Zealand को 8 विेकेट से हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। दुबई में खेले जा रहें फाइनल मुकाबले को देखने के लिए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar भी स्टेडियम पहुंचे हुए थे। अख्तर ने मैच का लुत्फ कुछ देर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष Sourav Ganguly और भारत के पूर्व कप्तान Azharuddin के साथ उठाया।

Prince of Kolkata Sourav Ganguly का सफर जल्द दिखेगा बड़े पर्दे...

0
TEAM INDIA के सबसे सफल कप्तानों में शुमार SAURAV GANGULY पर BIOPIC बनने वाली है। गांगुली ने गुरुवार को ट्वीट करके जानकारी दी। गांगुली ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा कि क्रिकेट मेरा जीवन रहा है। इसने मेरे सिर को ऊंचा करके आगे बढ़ने का आत्मविश्वास और क्षमता दी। एक यात्रा जिसे देखा जाना चाहिए। रोमांचित हूं कि लव फिल्म्स मेरी यात्रा पर एक बायोपिक का निर्माण करेगी और इसे बड़े पर्दे पर जीवंत करेगी।

अजहर के घंटी बजाने पर भड़के ‘गौतम गंभीर’, कहा- जीत गया...

0
भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वह हर किसी मुद्दे पर अपनी राय बेबाक अंदाज में रखते हैं। इस...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!