Home Tags Sourav Ganguly

Tag: Sourav Ganguly

Sourav Ganguly के समर्थन में उतरीं सीएम Mamata Banerjee, बोलीं- सौरव...

0
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee बीसीसीआई अध्यक्ष Sourav Ganguly के समर्थन में उतर आई हैं।

BCCI अध्यक्ष पद से हटने की अटकलों पर Sourav Ganguly ने...

0
BCCI अध्यक्ष पद से हटने की अटकलों पर Sourav Ganguly ने तोड़ी चुप्पी, बोले- यहां कोई परमानेंट नहीं….

Sourav Ganguly की विदाई तय! रोजर बिन्नी संभालेंगे BCCI की कमान

0
Sourav Ganguly को भारतीय क्रिकेट के अध्यक्ष के रूप में कुर्सी जाना तय हो गया है। पूर्व कप्तान के समर्थकों ने दावा किया है कि सत्तारूढ़ राजनीतिक दल में शामिल होने से इनकार करने के बाद उन्हें कुर्सी छोड़ने के लिए मजबूर किया गया है।

Jasprit Bumrah T20 World Cup: क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी! जसप्रीत...

0
Jasprit Bumrah T20 World Cup: क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! जसप्रीत बुमराह को लेकर Sourav Ganguly ने कही ये बड़ी बात

IPL 2022 में विराट कोहली और रोहित शर्मा के खराब फॉर्म...

0
रोहित और विराट के खराब फॉर्म को लेकर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि वो रोहित और विराट के फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हैं क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप अभी दूर है।

IPL 2022 में रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं Team...

0
Team India के मुख्य बल्लेबाज रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली को इस आईपीएल में रन बनाने के काफी संघर्ष करना पड़ा रहा है। रोहित शर्मा ने 8 मैचों में 153 रन बनाए हैं। वहीं विराट कोहली ने इस आईपीएल के 9 मैचों में 129 रन ही बना सके हैं। दोनों का रन ना बनाना आईपीएल फ्रेंचाइजियों के लिए मुश्किल खड़ा कर रहा है।

Sourav Ganguly और Jay Shah एसीसी के एजीएम का होंगे हिस्सा,...

0
BCCI के अध्यक्ष Sourav Ganguly और सचिव Jay Shah इसी सप्ताह होने वाली एशियन क्रिकेट काउंसिल यानी एसीसी की एनुअल जनरल मीटिंग का हिस्सा होंगे। जय शाह इस समय बीसीसीआई के सचिव के साथ-साथ एशियन क्रिकेट काउंसिल के चेयरमैन भी हैं। इसी एजीएम में इस बात का फैसला होगा कि एशिया कप 2022 का आयोजन कब और कहां आयोजित किया जाएगा। इस टूर्नामेंट को कोरोना के कारण स्थगित करना पड़ा था।

Wriddhiman Saha ने द्रविड और सौरव गांगुली पर साधा निशाना, कहा-...

0
BCCI ने श्रीलंका के खिलाफ के होने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया गया है। भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया हैं। टीम के घोषणा किए जाने के बाद कई सीनियर खिलाड़ियों की छुट्टी कर दी गई। टीम से बाहर किए जाने के बाद Wriddhiman Saha ने भारतीय क्रिकेट मैनेजमेंट को आड़े हाथों लिया है। साहा ने कोच द्रविड और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली पर निशाना साधा है।

BCCI सचिव Jay Shah ने पाकिस्तान को दिया झटका, पाकिस्तान क्रिकेट...

0
BCCI सचिव Jay Shah ने पाकिस्तान के चीफ रमीज राजा का प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। रमीज राजा ने कुछ दिन पहले एक प्रस्ताव रखा था कि भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार देशों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जाए। जय शाह ने कहा कि इसके आयोजन की संभावना कम है। रॉयटर्स समाचार ऐजेंसी से बात करते हुए जय शाह ने कहा कि दुनिया भर में क्रिकेट निकायों के प्रमुखों का हित क्रिकेट के खेल के विस्तार पर होना चाहिए।

IND vs WI के बीच बिना दर्शकों के खेली जाएगी टी20...

0
IND vs WI: BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज में दर्शकों की एंट्री होगी या नहीं। इसको लेकर सौरव गांगुली ने कहा कि कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। पहले बंगाल सरकार ने 75 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में मैच देखने की इजाजत दी थी। लेकिन सौरव गांगुली के बयान के बाद फैंस में मायूसी छा गई है। वनडे सीरीज के दौरान भी दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं दी गई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!