IND vs WI के बीच बिना दर्शकों के खेली जाएगी टी20 सीरीज, BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने दी जानकारी

0
342
Sourav Ganguly

IND vs WI: BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज में दर्शकों की एंट्री होगी या नहीं। इसको लेकर सौरव गांगुली ने कहा कि कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। पहले बंगाल सरकार ने 75 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में मैच देखने की इजाजत दी थी। लेकिन सौरव गांगुली के बयान के बाद फैंस में मायूसी छा गई है। वनडे सीरीज के दौरान भी दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं दी गई।

IND vs WI के बीच बिना दर्शक के खेले जाएंगे मैच

गांगुली ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि हम आगामी तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए ईडन गार्डन्स में दर्शकों को प्रवेश करने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। आम जनता के लिए कोई टिकट नहीं होगा। केवल सीएबी के अधिकारियों और विभिन्न इकाइयों के प्रतिनिधियों को अनुमति दी गई है। इस समय दर्शकों को अनुमति देकर खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को जोखिम में नहीं सकते। पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से दर्शकों को स्टेडियम में जाने की मंजूरी है, लेकिन बीसीसीआई खिलाड़ियों की स्वास्थ्य सुरक्षा को जोखिम में नहीं डालना चाहता।

IND vs WI

सौरव गांगुली ने कोरोना को लेकर यह फैसला लिया है। कोरोना के कारण भारतीय टीम के कुल 8 सदस्य पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद भारतीय टीम मयंक अग्रवाल और ईशान किशन को वनडे टीम में जोड़ा गया है। शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋतुराज गायकवाड़ और नवदीप सैनी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो हाल में पॉजिटिव पाए गए थे और वे इस समय आइसोलेशन में है। कोलकाता में 16, 18 और 20 फरवरी को टी20 सीरीज के मुकाबले खेले जाएंगे।

संबंधित खबरें:

India और West Indies के खिलाफ इन दो खिलाड़ियों का चलना तय, वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाए हैं बहुत रन, देखें आंकड़ें

IND vs WI के बीच बिना दर्शकों के खेला जाएगा वनडे सीरीज, टी20 सीरीज में 75 फीसदी दर्शकों को मिलेगी एंट्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here