गोवा चुनाव के लिए कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की बड़ी घोषणा, कहा- राज्य के लोगों के लिए ‘न्याय स्कीम’ लाएंगे

0
331
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज गोवा चुनाव के लिए एक बड़ा एलान किया। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि हम गोवा के लोगों के लिए ‘न्याय स्कीम’ लाएंगे। हम हर महीने 6,000 रुपए गोवा के सबसे गरीब व्यक्ति के बैंक अकाउंट में डालेंगे। 72,000 रुपए साल के आपके बैंक अकाउंट में दिए जाएंगे।

Image

उन्होंने कहा कि हमारा पूरा ध्यान रोज़गार पैदा करने पर होगा। हम जानते हैं कि रोज़गार किस प्रकार से पैदा किया जाता है। कांग्रेस पार्टी इसे समझती है। हमने किया भी है। हम एक बार फिर आपको करके दिखा देंगे। राहुल गांधी ने कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी ने निर्णय लिया है कि जिन्होंने धोखा दिया है हम उनको टिकट नहीं देने वाले हैं। इस बार हमने नए लोगों को टिकट दिया है। पूर्ण बहुमत के साथ गोवा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

Rahul Gandhi गोवा के अपने एक दिवसीय दौरे पर आज पणजी पहुंचे

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी गोवा के अपने एक दिवसीय दौरे पर आज पणजी पहुंचे। गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के अध्यक्ष अमरनाथ पंजीकर के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, राहुल गांधी पहले 2 फरवरी को यात्रा करने वाले थे, जिसे 4 फरवरी तक के लिए स्थगित कर दिया गया था क्योंकि उन्हें बजट सत्र में हिस्सा लेना था और 3 फरवरी को उनकी रायपुर की यात्रा भी थी। आज राहुल गांधी ने पर्यटन क्षेत्र के प्रतिनिधियों, आंगनवाड़ी कर्मचारियों और अन्य के साथ बातचीत की।

Rahul Gandhi in Raipur
Rahul Gandhi

शुक्रवार को वायनाड के सांसद ने गोवा दौरे के दौरान सुबह 10 बजे साडा, मोरमुगाओ में घर-घर जाकर प्रचार किया। फिर दोपहर 12.30 बजे द इंटरनेशनल सेंटर, डोना पाउला में उम्मीदवारों के साथ उनकी बैठक थी। दोपहर 2.15 बजे राहुल गांधी ने डोना पाउला में पर्यटन प्रतिनिधियों, झोंपड़ी मालिकों और सीआईआई के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। शाम 4 बजे उन्होंने सांखली नगर मैदान, सांखली, संकेलिम में “निर्धर” वर्चुअल रैली में हिस्सा लिया। बता दें कि गोवा में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होंगे। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

संबंधित खबरें…

70 साल में क्‍या किया? पहली बार Rahul Gandhi ने दिया जवाब, बोले- भारत की गरीब जनता ने ‘खून-पसीना’ देकर किया है बदलाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here