Goa Election 2022: कांग्रेस ने जारी की एक और लिस्ट, पूर्व मंत्री Michael Lobo को भी मिला टिकट

0
338
Goa Election 2022

Goa Election 2022: गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने एक और लिस्ट जारी कर दिया है। पार्टी की तरफ से जारी तीसरे लिस्ट में 7 उम्मीदवारों के नाम हैं। पार्टी की तरफ से राज्य के पूर्व मंत्री माइकल लोबो जो हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं। उन्हें भी टिकट दिया गया है। वे कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर कलंगुट से चुनाव लड़ेंगे।

Goa Election 2022: चिदंबरम ने TMC और AAP को बताया था वोटकटवा

P Chidambaram,Goa Election 2022
P Chidambaram

गोवा में चुनाव (Goa Election 2022) के मद्देनजर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री P Chidambaram ने सोमवार को कहा था कि मेरा आकलन है कि आम आदमी पार्टी (और तृणमूल कांग्रेस) गोवा में गैर-भाजपा वोट को केवल खंडित करेगा, अरविंद केजरीवाल द्वारा पुष्टि की गई है। गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है।

उन्होंने कहा कि जो लोग शासन बदलना चाहते हैं (10 साल के कुशासन के बाद) वे कांग्रेस को वोट देंगे। जो चाहते हैं कि शासन जारी रहे, वे भाजपा को वोट देंगे।गोवा में मतदाता के सामने चुनाव साफ और स्पष्ट है। आप व्यवस्था बदलना चाहते हैं या नहीं? मैं गोवा के मतदाताओं से सत्ता परिवर्तन के लिए वोट करने और कांग्रेस को वोट देने की अपील करता हूं।

Goa Election 2022: Shiv Sena 10-15 सीटों पर लड़ेंगी चुनाव

Shiv Sena नेता Sanjay Raut ने सोमवार को कहा था कि उनकी पार्टी गोवा विधानसभा चुनाव में एनसीपी के साथ मिलकर 10-15 सीटों पर चुनाव में उतरेगी। बताते चलें कि महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी मिलकर सरकार में है। लेकिन गोवा में कांग्रेस ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here