Home Tags Rahul gandhi speech

Tag: rahul gandhi speech

राहुल गांधी ने सत्यपाल मलिक का लिया इंटरव्यू, जानें पुलवामा हमले...

0
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के साथ अपनी हालिया मुलाकात का वीडियो शेयर किया।...

राहुल गांधी को फिर से मिला उनका सरकारी बंगला, वायनाड सांसद...

सुप्रीम कोर्ट द्वारा 2019 के मानहानि मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने के बाद उनकी संसद सदस्यता बहाल हो...

अमेरिका दौरे पर बोले Rahul Gandhi, ‘मैं भी मन की बात...

0
Rahul Gandhi US Visit: कांग्रेस नेता राहुल गांधी 30 मई को अमेरिका दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने सैन फ्रांसिस्को में भारतीय मूल के लोगों को संबोधित भी किया। कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, सांता क्रूज़ में कार्यकर्ताओं, शिक्षाविदों और सिविल सोसाइटी के लोगों के साथ बातचीत की।

अंबाला में ट्रक की सवारी करते दिखे Rahul Gandhi, ड्राइवरों से...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। वे इन दिनों कब कहां नजर आ जाएं यह कह पाना मुश्किल है। इस बार वह दिल्ली की सड़को पर ट्रक चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

सूरत कोर्ट से राहुल गांधी को झटका, मानहानि मामले में दो...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुजरात के सूरत सेशन कोर्ट से राहत मिलती हुई नहीं नजर आ रही है। सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी की मानहानि मामले में दाखिल याचिका को खारिज कर दिया है।

“मुझे जेल में डाल दो, कुछ भी कर दो, मुझे फर्क...

0
Rahul Gandhi: कर्नाटक में अगले महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

राहुल ने फिर से मोदी सरकार को घेरा, ”बस इतना बता...

0
Rahul Gandhi: मानहानि मामले में सूरत की अदालत द्वारा जमानत अवधि बढ़ाए जाने के बाद मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला। राहुल ने पूछा कि अडानी की शेल कंपनी में 20 हजार करोड़ रुपये किसके हैं?

Rahul Gandhi: कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल का...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों मानहानि केस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। राहुल गांधी पर मोदी सरनेम को लेकर मानहानि का दोषी करार दिया था। जिसके चलते सूरत की कार्ट ने उन्हें दो वर्ष की सजा सुनाई थी।

राहुल पर ध्यान देने के लिए Digvijaya Singh ने जर्मनी को...

0
Rahul Gandhi Disqualification Row: राहुल गांधी की सांसदी जाने के बाद से बीजेपी कांग्रेस में तनातनी जारी है। आरोप-प्रत्यारोप के बीच जर्मनी ने इस मामले पर संज्ञान लिया है।

‘मोदी सरनेम’ वाली टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी को घेरने की...

0
IPL के संस्थापक ललित मोदी (Lalit Modi) ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं मोदी ने 'सभी मोदी चोर' वाले टिप्पणी को लेकर राहुल के खिलाफ ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा करने की भी धमकी दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!