अंबाला में ट्रक की सवारी करते दिखे Rahul Gandhi, ड्राइवरों से की ‘मन की बात’, वीडियो वायरल

0
42
Rahul Gandhi truck driving video
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। वे इन दिनों कब कहां नजर आ जाएं यह कह पाना मुश्किल है। इस बार वह दिल्ली की सड़को पर ट्रक चलाते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी ट्रक में सवाल होकर दिल्ली से चंड़ीगठ के लिए निकले। इस दौरान उन्होंने ट्रक से उतरकर अंबाला में मौजूद ट्रक ड्राइवरों से बात भी की। उन्होंने ड्राइवरों के मुद्दों और समस्याओं को सुना। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Rahul Gandhi truck driving
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने की ट्रक ड्राइवरों से ‘मन की बात’

Rahul Gandhi: कर्नाटक में शानदार जीत के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई नेता उत्साहित नजर आ रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार रात ट्रक चालकों की “समस्याओं के बारे में जानने” और उनके “मन की बात” सुनने के लिए उनसे मुलाकात की। पार्टी द्वारा ट्वीट किए गए विजुअल्स में गांधी एक ट्रक के अंदर बैठे, एक ड्राइवर के साथ यात्रा करते और ट्रक ड्राइवरों से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पार्टी ने कहा कि राहुल गांधी ड्राइवरों की समस्याओं को समझने के लिए दिल्ली से चंडीगढ़ गए।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडलस से ट्वीट कर लिखा कि जननायक राहुल गांधी ट्रक ड्राइवर्स की समस्या जानने उनके बीच पहुंचे। राहुल जी ने उनके साथ दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत की सड़कों पर करीब 90 लाख ट्रक ड्राइवर्स हैं। इनकी अपनी समस्याएं हैं। इनके ‘मन की बात’ सुनने का काम राहुल जी ने किया।

इस महीने की शुरुआत में, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान, गांधी ने बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (बीएमटीसी) बस स्टॉप पर कॉलेज के छात्रों और महिलाओं के साथ बातचीत की। उन्होंने बीएमटीसी बसों में से एक के अंदर महिला यात्रियों से भी बात की।

संबंधित खबरें…

स्वाद और सेहत से भरपूर है मैंगो की ये खास ड्रिंक, यहां जाने पूरी रेसिपी

श्रीनगर में G20 टूरिज्म वर्किंग ग्रुप की बैठक आयोजित, उपराज्यपाल बोले-30 वर्षों तक इस भूमि को हमारे पड़ोसी देश…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here