Rahul Gandhi: कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल का पीएम मोदी पर हमला, कहा-‘मित्रकाल के विरुद्ध…’

0
72
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों मानहानि केस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। राहुल गांधी पर मोदी सरनेम को लेकर मानहानि का दोषी करार दिया था। जिसके चलते सूरत की कार्ट ने उन्हें दो वर्ष की सजा सुनाई थी। इस मामले में राहुल को सूरत की अदालत ने जमानत दे दी है। सूरत कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह मित्रकाल के विरूद्ध लोकतंत्र की लड़ाई है।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम पर साधा निशाना

Rahul Gandhi: सूरत कोर्ट से जमानत मिलने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये ‘मित्रकाल’ के विरुद्ध लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है। इस संघर्ष में, सत्य मेरा अस्त्र है, और सत्य ही मेरा आसरा!। यह बात उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखी।

राहुल गांधी को मानहानि मामले में सजा को चुनौती देने के मामले में अगली सुनवाई 3 मई को सूरत की अदालत में होनी है। मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने के खिलाफ राहुल गांधी ने सूरत सत्र अदालत में अपील दायर की। अदालत ने उनकी जमानत 13 अप्रैल तक बढ़ा दी है और मामले की अगली सुनवाई तीन मई को होगी।

Rahul Gandhi News
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: सूरत कोर्ट ने बढ़ाई जमानत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ आज ही प्लेन से सूरत पहुंचे। इस दौरान उनके साथ राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सीएम भी उनके साथ मौजूद थे। बता दें कि राहुल गांधी को सूरत की एक अदालत ने दोषी ठहराया था और दो साल कैद की सजा सुनाई थी। राहुल गांधी मानहानि मामले में सजा को चुनौती देने के लिए सूरत के सेशंस कोर्ट पहुंचे। राहुल गांधी की याचिका पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें 13 अप्रैल तक जमानत दे दी है। कोर्ट ने उनकी एक महीने की अंतरिम जमानत को बढ़ा दिया है। मामले की अगली सुनवाई 3 मई को होगी।

संबंधित खबरें…

‘मोदी सरनेम’ मामले में Rahul Gandhi को कोर्ट से मिली जमानत, 3 मई को अगली सुनवाई

CBI Diamond Jubilee Celebrations: सीबीआई की डायमंड जुबली पर बोले पीएम मोदी- सीबीआई स्‍वतंत्र रूप से भ्रष्‍टाचार मुक्‍त देश के लिए काम करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here